1. Home
  2. Gadget

Sony का धमाका! 4K HDR गेमिंग टीवी से गेमिंग का अनुभव होगा और भी रोमांचक

Sony का धमाका! 4K HDR गेमिंग टीवी से गेमिंग का अनुभव होगा और भी रोमांचक
सोनी के इन टीवी में एक्स-रियलिटी प्रो और मोशनफ्लो™ एक्सआर के साथ शानदार 4K पिक्चर क्वालिटी का अनुभव मिलता है।

BRAVIA 2 सीरीज अल्ट्रा एचडी एलईडी डिस्प्ले तकनीक के साथ आते हैं आपका व्यूइंग एक्सपीरियंस अच्छा हो। ये टीवी Google TV के साथ इंटीग्रेटेड हैं। ये नए टीवी X1 4K प्रोसेसर और लाइव कलर के साथ सुंदर कलर, कंट्रास्ट के साथ आते हैं।

Sony BRAVIA 2 सीरीज टीवी की कीमत

सोनी की नई ब्राविया 2 सीरीज के 43 इंच टीवी की कीमत 69,900 रुपये, 50 इंच टीवी की कीमत 85,900 रुपये, 55 इंच टीवी की कीमत 99,900 रुपये और 65 इंच टीवी की कीमत 139,900 रुपये है।

ये टीवी 24 मई से सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इन टीवी में X1 पिक्चर प्रोसेसर शामिल है।

Sony BRAVIA 2 सीरीज TV के फीचर्स

सोनी के इन टीवी में एक्स-रियलिटी प्रो और मोशनफ्लो™ एक्सआर के साथ शानदार 4K पिक्चर क्वालिटी का अनुभव मिलता है। ब्राविया 2 सीरीज़ डॉल्बी ऑडियो के साथ दमदार बास, शक्तिशाली और नेचुरल साउंड के साथ एक अद्भुत अनुभव का आनंद देते हैं।

ब्राविया 2 सीरीज़ ओपन बैफल डाउन फायरिंग ट्विन स्पीकर के साथ आते हैं जो डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट की पावरफुल साउंड देता है। ब्राविया 2 सीरीज के टीवी Google टीवी के साथ स्मार्ट यूजर्स अनुभव प्रदान करते हैं।

BRAVIA 2 के साथ यूजर्स PS5 को कनेक्ट कर सकते हैं। HDMI 2.1 में ALLM के साथ, BRAVIA 2 कंसोल कनेक्ट होने और चालू होने पर पहचान लेता है और आटोमेटिक गेमिंग मोड पर स्विच हो जाता है।

इन टीवी के साथ वोइस एनेबल रिमोट आता है, आप अपने पसंदीदा शो और फिल्में चलाने के लिए टीवी के साथ बातचीत कर सकते हैं।

आप आसानी से बोलकर टीवी चल सकते हैं. Google Assistant का उपयोग करके आसानी से टीवी पर बात कर सकते हैं और तुरंत अपनी पसंदीदा टीवी शो, फ़िल्में देख सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।