1. Home
  2. Gadget

स्पोर्ट्स ब्रांड ने लॉन्च की नई रग्ड स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिल रहे शानदार फीचर

स्पोर्ट्स ब्रांड ने लॉन्च की नई रग्ड स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिल रहे शानदार फीचर
कल्टस्पोर्ट फोर्ज एक्सआर में 700 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करने वाला 1.43 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले है। 

स्पोर्ट्स ब्रांड कल्ट.स्पोर्ट ने स्पोर्ट्स और फिटनेस के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए अपनी नई स्मार्टवॉच Cultsport Forge XR को लॉन्च कर दिया है। यह एक रग्ड स्मार्टवॉच है और इसे खासतौर से कठीन परिस्थितियों में यूज करने के लिए डिजाइन किया गया है।

स्मार्टवॉच में मजबूत, रग्ड डिजाइन और बिल्ट-इन बैरोमीटर और कंपास सेंसर भी मिलता है।

Cultsport Forge XR के स्पेसिफिकेशन

कल्टस्पोर्ट फोर्ज एक्सआर में 700 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करने वाला 1.43 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले है। वॉच में कई कस्टमाइजेबल वॉचफेस का सपोर्ट मिल जाता है।

मजबूती के लिए इसमें मेटल केस भी मिलता है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट भी मिलता है। कॉलिंग लगाने के लिए, वॉच में ही डायल पैड भी है।

यही से नंबर डायल कर आप सीधे किसी से भी कॉलिंग कर बातचीत कर सकते हैं।

8 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी

स्मार्टवॉच में ढेर सारे हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स का सपोर्ट भी मिलता है। वॉच से आप हार्ट रेट, ब्लड-ऑक्सीजन लेवल, स्टेप्स और स्लीप जैसे पैरामीट्रस को ट्रैक कर सकते हैं। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है।

इसमें 300mAh की बड़ी बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज करने पर 8 दिनों तक चलती है।

वॉच के ट्रैकिंग और एडवेंचर एक्टिविटी के दौरान बिंदास यूज किया जा सकता है। इसमें इन-बिल्ट बैरोमीटर, अल्टीमीटर और कंपास सेंसर भी है।

कीमत और उपलब्धता

कल्ट्सपोर्ट फोर्ज एक्सआर ब्लैक, ग्रीन, नियॉन ग्रीन और ऑरेंज कलर्स में आती है और इसकी कीमत 2499 रुपये है। यह 28 मई से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

ग्राहक इसे अमेजन से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं और 200 रुपये की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।