1. Home
  2. Gadget

स्टाइल में रहिए, पैसे बचाए: अमेज़न सेल में ब्रांडेड वॉच पर धमाकेदार डील्स

स्टाइल में रहिए, पैसे बचाए: अमेज़न सेल में ब्रांडेड वॉच पर धमाकेदार डील्स
ग्राहक यहां से ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली टॉप स्मार्टवॉच पर 88% तक की छूट पा सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी कुछ अच्छी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लाएं हैं कुछ बेस्ट डील के बारे में.

अमेज़न पर मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स डेज़ की शुरुआत हो गई है,  इसका आखिरी दिन 15 मई है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है, यहां से इलेक्ट्रॉनिक आइटम को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर बड़ी छूट दी जा रही है. यहां से स्मार्टवॉच को भी काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है. ग्राहक यहां से ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली टॉप स्मार्टवॉच पर 88% तक की छूट पा सकते हैं. ऐ

से में अगर आप भी कुछ अच्छी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लाएं हैं कुछ बेस्ट डील के बारे में. Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus: फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो प्लस स्मार्टवॉच अमेज़न पर सिर्फ 1,299 रुपये में उपलब्ध है.

इस स्मार्टवॉच को खरीदने का मन बनाते हैं तो आपको  10 से ज्यादा कलर ऑप्शन मिल जाएंगे. इसमें 1.83 इंच का बड़ा डिस्प्ले है और यह मल्टीपल वॉच फेस को सपोर्ट करती है. इसमें AI वॉयस असिस्टेंस फीचर और ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट मिलता है.

Noise Vivid Call 2 Smart Watch

अमेज़न से इस वॉच को 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इसपर 10% कूपन डिस्काउंट भी मिलता है, जिसे आप प्रोडक्ट पेज पर अप्लाई कर सकते हैं. स्मार्टवॉच आठ कलर/स्ट्रैप ऑप्शन में आती है.

 इस स्मार्टवॉच में 1.85 इंच का HD डिस्प्ले है, जो 150+ वॉच फेस को सपोर्ट करता है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट भी मिलता है. इसमें कई स्पोर्ट्स मोड और हेल्थ फीचर्स जैसे हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटर मिलते हैं.

Fastrack Limitless Glide Advanced

अमेज़न सेल में इस फास्ट्रैक एडवांस्ड स्मार्टवॉच को सिर्फ 1,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसमें चुनने के लिए कई कलर ऑप्शन मिल जाते हैं.

फीचर्स के तौर पर इस स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का डिस्प्ले है जो कई वॉच फेस को सपोर्ट करता है जिसे आप मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।