1. Home
  2. Gadget

24GB रैम का तूफान, OnePlus ला रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास

24GB रैम का तूफान, OnePlus ला रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास
डिजिटल चैट स्टेशन ने पिछली लीक में फोन के डिस्प्ले के बारे में भी जानकारी दी थी। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन वाला OLED डिस्प्ले देने वाली है। 

वनप्लस (OnePlus) फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी जल्द ही अपनी Ace 3 सीरीज के नए फोन को लॉन्च कर सकती है। वनप्लस इस सीरीज में पहले से ही Ace 3 और Ace 3V स्मार्टफोन ऑफर कर रहा है।

सीरीज के नए स्मार्टफोन का नाम OnePlus Ace 3 Pro हो सकता है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार वनप्लस एस 3 प्रो कंपनी का पहला फोन होगा जिसमें 6100mAh की बैटरी मिलेगी।

टिपस्टर के अनुसार फोन में कंपनी ड्यूल-सेल बैटरी देने वाली है। इसमें 2970mAh की दो बैटरी लगी होंगी और इसकी मार्केटिंग कंपनी 6100mAh की बैटरी वाले डिवाइस के तौर पर करेगी।

OLED डिस्प्ले और 24GB रैम

डिजिटल चैट स्टेशन ने पिछली लीक में फोन के डिस्प्ले के बारे में भी जानकारी दी थी। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन वाला OLED डिस्प्ले देने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देने वाली है।

फोन 16जीबी की रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज वाला हो सकता है। टिपस्टर के अनुसार वनप्लस का यह फोन 24जीबी LPDDR5x रैम वेरिएंट में भी आ सकता है।

फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

50MP का मेन कैमरा और प्रीमियम डिजाइन

लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी इस फोन में वनप्लस एस 3 और 12R की तरह 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर दे सकती है।

कंपनी का अपकमिंग फोन साइड में मेटल फ्रेम्स वाले प्रीमियम डिजाइन और ग्लास बैक पैनल वाला हो सकता है। डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार इस फोन का डिजाइन वनप्लस के मौजूदा डिवाइसेज से अलग हो सकता है।

फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। फोन ग्लोबल मार्केट में किसी दूसरे नाम यानी रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर एंट्री कर सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।