1. Home
  2. Gadget

Realme के लिए आफत बनकर आ रहा गर्दा कैमरे वाला झक्कास स्मार्टफोन

Realme के लिए आफत बनकर आ रहा गर्दा कैमरे वाला झक्कास स्मार्टफोन
आप फोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकेंगे। iQoo Z-सीरीज़ के स्मार्टफोन के MediaTek Dimensity 920 5G SoC द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQoo अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए भारत में 21 मार्च को iQoo Z7 5G से पर्दा उठाने के लुए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन, लॉन्चिंग से पहले फोन की कीमत और कलर ऑप्शन की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो आगामी iQoo 5G स्मार्टफोन को दो रंग कलर ऑप्शन और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ पेश किया जा सकता है। iQoo Z7 5G फोन 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है।

खबरों की मानें तो फोन में MediaTek Dimensity 920 5G SoC चिप दिया जा सकता है। कंपनी का नया फोन फनटच OS 13 पर काम कर सकता है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

तो आईये फोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं :

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, iQoo Z7 5G को भारत में 6GB और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हैंडसेट की कीमत 20 हजार रुपये के अंदर रखी जा सकती है

।इसे नॉर्वे ब्लू और पैसिफ़िक नाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 64-मेगापिक्सल OIS कैमरा कैमरा शामिल किया जा सका है। यह 44W फ्लैश चार्ज को स्पोर्ट कर सकता है।

iQoo Z7 5G स्मार्टफोन 21 मार्च को भारत में आधिकारिक होने जा रहा है। आप फोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकेंगे। iQoo Z-सीरीज़ के स्मार्टफोन के MediaTek Dimensity 920 5G SoC द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है।

यह फनटच OS 13 पर काम करेगा। इसमें 64-मेगापिक्सल का OIS कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। iQoo Z7 5G 44W फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस होगा।

जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह केवल 25 मिनट में डिवाइस को 1 प्रतिशत से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है। फोन AMOLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा के साथ आ सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।