1. Home
  2. Gadget

गर्मियों का कहर हुआ दूर! सस्ते में घर पर लाएं चलता फिरता एसी

गर्मियों का कहर हुआ दूर! सस्ते में घर पर लाएं चलता फिरता एसी
आज हम आपके लिए कुछ ऐसे Portable AC लेकर आए हैं जिन्हें दीवार पर टांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इन एसी को आप कहीं भी लेकर जा सकते हैं, और कहीं पर भी रखकर ठंडक का मजा ले सकते हैं। 

Portable AC Cooler : लगातार टेंपरेचर में इजाफा होने से गर्मी अब असहनीय हो चुकी है। ऐसे में लोगों ने धूप में निकलना बंद कर दिया है। लेकिन फिर भी जब बाहर कुछ काम पड़ता हैं तो लोगों को जाना पड़ता हैं।

ऐसे में अगर आप गर्मी से बचने के लिए कोई उपाय ढूंढ रहे हैं? आज हम आपके लिए कुछ ऐसे Portable AC लेकर आए हैं जिन्हें दीवार पर टांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

इन एसी को आप कहीं भी लेकर जा सकते हैं, और कहीं पर भी रखकर ठंडक का मजा ले सकते हैं। ऐसी अलग-अलग खासियतों के साथ बिजली बचत के साथ आते हैं।

जिन्हें आप अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा और विजय सेल्स जैसी शॉपिंग साइट से खरीद सकते हैं।

Lloyd 1.0 Ton Portable AC

लॉयड का यह 1 टन वाला पोर्टेबल एसी आपके घर या ऑफिस के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसमें आपको कॉपर की ट्यूब, LED डिस्प्ले, फीदर टच कंट्रोल, और ऑटो स्टार्ट जैसे कई फीचर्स साथ मिलते हैं। जिन्हें आप अमेजन से 40,999 रुपये के दाम में खरीद सकते हैं।

Bluestar 1 Ton Portable AC

ब्लूस्टार का यह क्विक कूल होने वाला पोर्टेबल एसी हैं, जो 1 टन कैपेसिटी के साथ आता है। इसमें आपको एंटी-बैक्टेरियल की सिल्वर कोटिंग के साथ बढ़िया कूलिंग मिलती है।

साथ ही इसमें आपको ऑटो मोड और हाइड्रोफिलिक गोल्ड फिन फॉर प्रोटेक्शन मिल रहा हैं। जिसे आप Vijay Sales से 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Cruise 1 Ton Portable AC

1 टन में आने वाला क्रूज का यह पोर्टेबल एसी एंटी-बैक्टेरियल फिल्टर के साथ आता है। जिसमें आपको एसी, डीह्यूमिडिफायर, एयर प्यूरीफायर का फायदा मिलता है। इस एसी को आप अमेजन से 30,890 रुपये में खरीदकर अपने घर ला सकते है।

ऊपर दिए गए इन पोर्टेबल एसी को अगर आप अभी खरीदने हैं तो आपको कई बढ़िया और शानदार डिस्काउंट मिल जाएंगे। तो आप बिना देरी किए में इन एसी को खरीद लाएं वरना यह मौका आपके हाथों से निकल सकता हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।