1. Home
  2. Gadget

गर्मी का मौसम: 2000 रुपये से कम में घर ले जाएं ये पोर्टेबल कूलर!

गर्मी का मौसम: 2000 रुपये से कम में घर ले जाएं ये पोर्टेबल कूलर!
इन कूलर को आप महज 2000 रुपये से कम के खर्च में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये ऑफर आपको अमेजॉन की तरफ से दिया जा रहा हैं। 

Amazon Offer : राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में भीषण गर्मी जारी हैं। जिस कारण इस समय एसी और कूलर का इस्तेमाल कई गुना बढ़ गया हैं।

इस तपती गर्मी से बचने के किए यदि आप महंगा कूलर या एसी नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपको कुछ सस्ते Portable Mini Air Cooler के बारे में बताने जा रहे हैं।

इन कूलर को आप महज 2000 रुपये से कम के खर्च में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये ऑफर आपको अमेजॉन की तरफ से दिया जा रहा हैं।

ये कूलर न ज्यादा पानी पीते हैं और न ही ज्यादा बिजली फूंकते हैं। आइए, यहां कुछ ऑप्शंस को देखें

Black Kite Mini Air Cooling Fan

आप ग्राहकों को ये पोर्टेबल मिनी एयर कूलिंग फैन खरीदने का एक बेस्ट ऑप्शन मिल रहा हैं। जो 60cm तक हवा को फेंकने में सक्षम है। इसका वॉटर टैंक 600ML का दिया है, जिसमें आप पानी के साथ बर्फ भी डाल सकते हैं।

इसमें 3 एडजस्टेबल स्पीड मोड दिए हैं, जो शोर भी कम करता है। साथ ही इसमें LED कलर लाइट दी गई है। जो बिजली की खपत भी कम करता हैं।

HARVI ENTERPRISE Portable Mini Cooler Fan

ये एक कॉम्पैक्ट साइज वाला मिनी कूलर फैन है। जो लाइटवेट के साथ आता हैं, जिसे आप कहीं भी ले जा सकते है। इसकी खासियात है कि ये फुल टैंक होने पर 6 घंटे तक चल सकता है।

बिना शोर के ठंडी हवा देता हैं। साथ ही फैन की स्पीड को एडजस्ट करने के किए कई मोड दिए हैं। आप इसे 1,699 रुपये में अमेजन से खरीद सकते है।

Infinizy Portable Mini Air Conditioner Cooler

यह एक मल्टीफंक्शनल पोर्टेबल एयर कूलर है। जो 7 अलग रंग की LED लाइट के साथ यूएसबी केबल के साथ आता हैं। इसकी खासियत है कि यह ड्राइनेस को पूरी तरह से खत्म कर देता है।

इतना ही नहीं, ये इको-फ्रेंडली है और बिजली की बचत भी करता है। आप इसे अमेजन से 1,991 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।