1. Home
  2. Gadget

Tecno Megabook T1 Laptop : लॉन्च हुआ 17 घंटे तक चलने वाला Laptop, मिलेगा एकदम स्लिम डिजाइन; जानिये कीमत

Tecno Megabook T1 Laptop : लॉन्च हुआ 17 घंटे तक चलने वाला Laptop, मिलेगा एकदम स्लिम डिजाइन; जानिये कीमत
लैपटॉप का डिजाइन बेहद ही स्लिम है, जिसका वजन भी काफी हल्का है। इस डिवाइस में प्रीमियम नैनो-एल्यूमिनियम का उपयोग किया गया है। इस नया लैपटॉप 15.6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले साथ मिलता है।

क्या आप किसी लैपटॉप के खरीदने की सर्च में है। अगर हां, तो आपको एक बहुत ही पतला और हल्का लैपटॉप खरीदने को मिल रहा है। जिसे Tecno ने भारत में लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Tecno Megabook T1 Laptop है, इसमें आपको शानदार डिस्प्ले के साथ दमदार बैटरी मिलती है।

इतना ही नहीं इसका डिजाइन भी इतना गजब है आप इसे देखते ही खरीदने का मन बना लेंगे। चलिए जानते हैं इस लैपटॉप के कीमत और फीचर्स के बारे में।

Tecno Megabook T1 Specifications or features

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि लैपटॉप का डिजाइन बेहद ही स्लिम है, जिसका वजन भी काफी हल्का है। इस डिवाइस में प्रीमियम नैनो-एल्यूमिनियम का उपयोग किया गया है। इस नया लैपटॉप 15.6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले साथ मिलता है।

जिसमें आपको 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस और प्रोसेसर के लिए इसमें 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i3, कोर i5, और कोर i7 का धांसू प्रोसेसर दिया गया है।

सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर साथ दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें 9 पोर्ट्स दिए गए है।

Tecno Megabook T1 Battery Backup

इस लैपटॉप में पावर के लिए 70Wh की बैटरी के साथ दी है। जो 65W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी का दावा है कि यह टोटल 17.5 घंटे तक आराम से काम कर सकता है।

Tecno Megabook T1 Price In India

बात करें इसके कीमत की तो यह Tecno Megabook T1 के Core i3 वैरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है। वहीं इसके दूसरे Core i5 वेरिएंट की कीमत 47,999 रुपये है और तीसरे इसके Core i7 वैरिएंट की कीमत 57,999 रुपये दी गई है।

यह डेनिम ब्लू, स्पेस ग्रे, और मूनशाइन सिल्वर जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसे आप ग्राहक इसे ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।