1. Home
  2. Gadget

20,000 रूपये का Vivo के इस मोबाइल पर सबसे बड़ा डिस्काउंट

20,000 रूपये का Vivo के इस मोबाइल पर सबसे बड़ा डिस्काउंट
बैंक ऑफर के तहत आप इसकी कीमत को 1000 रूपये तक और भी कम करा सकते हैं। इतना ही नहीं , आपको इस डिवाइस पर 18,050 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं।

अगर आप 5जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको अमेज़न ऑफ द डील ऑफर में बंपर डिस्काउंट के साथ विवो का स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है।

जिसपर आपको डिस्काउंट दिया जा रहा है उस फोन का नाम Vivo Y56 5G है। जो मार्केट में बिकने के लिए उपलब्ध किया गया है। इसके फीचर इतने धाकड़ दिए गए हैं।जिन्हें देखने के बाद आप इसके फैन हो जाएंगे।

तो आइए जानते हैं, Vivo Y56 5G के फीचर्स और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में :

क्या है Vivo Y56 5G की कीमत और ऑफर्स

Vivo के इस डिवाइस की कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो आपको इसका प्राइस 24,999 रूपये का मिलता है। जिसे फ्लिपकार्ट पर 20 परसेंट डिस्काउंट के बाद 19,999 रूपये में खरीदा जा सकता है।

बैंक ऑफर के तहत आप इसकी कीमत को 1000 रूपये तक और भी कम करा सकते हैं। इतना ही नहीं , आपको इस डिवाइस पर 18,050 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं।

इसके साथ ही कंपनी इस फोन को खरीदने वालों के लिए Spotify प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा हैं।

Vivo Y56 5G स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर्स

Vivo Y56 5G के इस डिवाइस में आपको 60Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। जिसमें आपको इसका डिस्प्ले साइज 6.5-इंच का आईपीएस एलसीडी में उपल्ब्ध मिलता है।इ

सके साथ ही आपको इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 का चिपसेट दिया गया है। साथ ही इसमें एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 2 कैमरे दिए गए हैं।

Vivo Y56 5G कैमरा और बैटरी

बैटरी पॉवर की बात करें तो आपको इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो एंड्रॉइड 13 प्री-इंस्टॉल के साथ आती है। इससे आप झट से अपना फोन को चार्ज कर सकते हैं।

घंटो तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में डुअल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलता है।

वहीं इसके अलावा फोन के फ्रंट सेल्फी क्लिक करने के लिए 16MP का कैमरा उपलब्ध मिलता है। जिससे आप अपनी फोटोज को अच्छे क्वालिटी में खींच सकते हैं।

यही सही मौका है जब आप एक 5G स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। क्योंकि अभी अमेजन पर ये ऑफर्स चल रहा है वरना बाद में खत्म भी हो सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।