1. Home
  2. Gadget

टीवी बदलने का सही समय! 43-55 इंच Smart TV पर मिल रही धांसू डील्स

टीवी बदलने का सही समय! 43-55 इंच Smart TV पर मिल रही धांसू डील्स
स्टाइलिश डिजाइन वाला टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए लोग का यह स्मार्ट टीवी बेस्ट हो सकता है जो शानदार डिस्पले क्वालिटी के साथ आता है।

Smart TV Offer On Amazon : क्या आप टीवी खरीदना चाहते हैं वो भी सड़ती कीमत में तो आप बिलकुल सही जगह आए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अमेजन आप लोगों के कुछ बड़ी स्क्रीन वाले टीवी पर कमाल के ऑफर्स लेकर आया हैं।

यहां मिल रही इन टीवी में आपको शानदार विजुअल क्वालिटी और दमदार साउंड जैसे ऑप्शन्स मिल रहे हैं। आज हम आपको 43 इंच और 55 इंच वाले स्लीक और प्रीमियम डिजाइन वाले टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप लिविंग रूम में लगाकर शान और शौकत को बढ़ा सकते हैं।

इतना हीं नहीं आप कई OTT ऐप्स का बड़ी स्क्रीन पर देखने का मज़ा लें सकते हैं।  वहीं आपको बता दें कि आप Amazon Sale 2024 में स्मार्ट टीवी को 43% के डिस्काउंट पर खरीद सकते है।

इसके साथ ही आपको इनपर EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है। जो टॉप यूजर रेटिंग और 1 साल की वारंटी के साथ खरीदने को मिल रहे हैं।

LG Smart 43 inches 4K Ultra HD LED TV

स्टाइलिश डिजाइन वाला टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए लोग का यह स्मार्ट टीवी बेस्ट हो सकता है जो शानदार डिस्पले क्वालिटी के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें आपको बिल्ट इन वाई-फाई और कई एक्सटर्नल डिवाइस दिए हैं जिसे आप आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

इतना ही नहीं इसमें आपको कई ओटीटी एप्स का सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं ये एलईडी 1 साल की वारंटी के साथ जबरदस्त साउंड क्वालिटी में खरीदने को मिल रहा है।

Mi 43 inches 4K Ultra HD TV

Mi कायह Smart Google TV आपके लिए बेस्ट हो सकता हैं क्योंकि ये 43 इंच के साथ 4k अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले में आता है। इस टीवी की वीडियो क्वालिटी और सॉन्ग क्वालिटी भी काफी दमदार दी गई है।

इस गूगल टीवी में आपको 2GB रैम और 8GB का स्टोरेज दिया गया है। साथ ही इसमें आपको कई ओटीटी ऐप का सपोर्ट भी मिल रहा है। इस टीवी को आप गूगल वॉइस असिस्टेंट के जरिए भी ऑपरेट कर सकते हैं।

Samsung 55 inches 4K Ultra HD QLED TV

ये टीवी 2 साल की वारंटी और 1 साल की अलग से वारंटी के साथ आता हैं। इसमें आपको कई कनेक्टिविटी पोर्ट्स साथ दिए गए है।

इसके साथ ही मोबाइल टू टीवी मिररिंग की सुविधा भी दी गई है जिसे आप फोन की स्क्रीन को टीवी के साथ कनेक्ट कर सकेंगे। बाकी ऊपर दो टीवी की तरह इसमें भी OTT ऐप्स सपोर्ट दिया जा रहा है।

Sony Bravia 55 inches Smart LED TV

आपको बता दें सोनी का ये टीवी 4.8 यूजर रेटिंग के साथ 1 साल की वारंटी में आता हैं। इस टीवी में वीडियो देखते समय आपको इसके क्लियर विजुअल्स दिखाई देंगे।

वहीं इसमें आपको 3 एचडीएमआई पोर्ट्स और 2 यूएसबी पोर्ट्स भी दिए गए हैं। डॉल्बी ऑडियो के साथ इसकी साउंड क्वालिटी भी कमाल की है। इसमें वाई-फाई, यूएसबी जैसे फीचर का भी सपोर्ट मौजूद है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।