1. Home
  2. Gadget

अमेजन पर केवल 999 रुपये में मिल रहे ये ब्लूटूथ स्पीकर्स, लिस्ट में Realme से लेकर boAt जैसे नाम है शामिल

अमेजन पर केवल 999 रुपये में मिल रहे ये ब्लूटूथ स्पीकर्स, लिस्ट में Realme से लेकर boAt जैसे नाम है शामिल
रियलमी के इस कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत फ्लिपकार्ट पर केवल 799 रुपये है और इसमें डेडिकेटेड Bass Radiator दिया गया है। 

बात पसंदीदा म्यूजिक की सुनने की आए तो छोटा सा कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर हर जगह काम आता है। आप इन्हें सफर पर लेकर जा सकते हैं, अपने कमरे के किसी कोने में रख सकते हैं, और इन्हें इस्तेमाल करना भी बेहद आसान होता है।

पावरफुल और प्रीमियम ऑडियो आउटपुट देने वाले ब्रैंडेड ब्लूटूथ स्पीकर्स और 800 रुपये से भी कम की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। हम 1500 रुपये से सस्ते टॉप-5 ब्लूटूथ स्पीकर्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं, जिनमें से बेस्ट चुनना आसान होगा। 

Realme Cobble

रियलमी के इस कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत फ्लिपकार्ट पर केवल 799 रुपये है और इसमें डेडिकेटेड Bass Radiator दिया गया है। इस स्पीकर का वजन केवल 200 ग्राम है और टाइप-C पोर्ट के अलावा इसमें Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी मिलती है। IPX5 रेटिंग के साथ आने वाले इस स्पीकर से 9 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल जाता है। 

boAt Stone 135

लोकप्रिय ऑडियो ब्रैंड boAt के इस छोटे लेकिन दमदार स्पीकर को अमेजन से 799 रुपये में खरीदा जा सकता है और फुल चार्ज होने पर इससे 11 घंटे का प्लेटाइम मिल जाता है। इसमें मल्टी-कनेक्टिविटी और IPX4 रेटिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस 5W स्पीकर में Google Assistant और Siri का सपोर्ट भी मिल जाता है। 

Portronics SoundDrum 1

अमेजन पर केवल 999 रुपये में मिल रहे इस 10W ब्लूटूथ स्पीकर में इन-बिल्ट FM दिया गया है और पावरफुल Bass मिलता है। Bluetooth 5.0 के अलावा इसमें USB टाइप-C पोर्ट चार्जिंग के लिए दिया गया है। हैंड्स फ्री कॉलिंग के लिए इस स्पीकर में बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी मिलता है और यह प्रीमियम ड्रम डिजाइन के साथ आता है। 

Mivi Roam 2

दमदार ऑडियो प्रोडक्ट्स ऑफर करने वाले ब्रैंड Mivi का यह 5W स्पीकर फ्लिपकार्ट पर 1,199 रुपये में मिल रहा है और इससे 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिल सकती है। यह एयरक्राफ्ट ग्रेड एल्युमिनियम बिल्ड के साथ आता है और 10 मीटर तक की वायरलेस रेंज ऑफर करता है। इसमें भी बिल्ट-इन माइक के साथ हैंड्स फ्री कॉलिंग का विकल्प दिया गया है। 

boAt Stone 350

अगर आपको ड्रम स्टाइल डिजाइन पसंद है तो फ्लिपकार्ट से 1,399 रुपये में यह 10W स्पीकर खरीद सकते हैं। इसके साथ 12 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है और यह IPX7 वाटर रेसिस्टेंस ऑफर करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।