1. Home
  2. Gadget

OnePlus का यह फोन जीत रहा सबका दिल, देखिए फीचर्स

OnePlus का यह फोन जीत रहा सबका दिल, देखिए फीचर्स
इस फोन में आपको जबरदस्त बैटरी और अन्य फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी भी डीएसएलआर जैसे फोटो खींचकर आपको देती है।

स्मार्टफोन मार्केट में आए दिन OnePlus मोबाइल की बढ़ती डिमांड को देख इसकी कीमतों में बड़ी गिरावट की गई हैं। अगर आप भी एक बजट रेंज स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको वन प्लस का Nord 2T 5G Smartphone सस्ते में खरीदने को मिल रहा है।

इस फोन में आपको जबरदस्त बैटरी और अन्य फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी भी डीएसएलआर जैसे फोटो खींचकर आपको देती है। ऐसे में यह मोबाइल फोन काफी बड़ी संख्या में बिक रहा है।

चलिए आपको इसके मिलने वाले फीचर्स और डिस्काउंट के बारे में बताते हैं :

OnePlus Nord 2T 5G फीचर और स्पेक्स

बात करें इसके फीचर्स की तो इस मोबाइल फोन में आपको 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जिसमें आप ग्राहकों को इसका पिक्सेल रेजोल्यूशन 1080×2400 का मिलता है।

इसके साथ ही इसमें 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट उपलब्ध मिल रहा है। वहीं इसमें प्रोसेस के तौर पर ऑक्टा कोर मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 1300 SoC दिया गया है।

साथ ही बात करें इसके स्टोरेज की तो आपको इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिल रही है।

बैटरी और कैमरा है जानदार

फोन पॉवर के लिए इसमें 4,500mAh की ड्यूल सेल बैटरी जान फूंकने के लिए मिलती है। जिसमें आपको 80W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी साथ मिल रहा है। कैमरा क्वालिटी के लिए OnePlus के इस डिवाइस में ट्रिपल रियल कैमरे का सेटअप मिलता हैं।

जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। अगर आप सेल्फी लेने के शॉकिंग है तो इस फोन के फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है जिसमें आप अपनी बेहतरीन फोटो खींच सकते हैं और अपना यादगार पल इसमें कैप्चर कर सकते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G पर मिलने वाले शानदार ऑफर्स

इसके ऑफर्स की बात करें तो ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इसकी कीमत को डिस्काउंट के बाद 28,999 रुपये की है। जिसे 1,385 रूपये की EMI पर भी बेचा जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।