1. Home
  2. Gadget

Amazon पर सस्ते में मिल रहा Relame का ये फ़ोन, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दे बुक

Amazon पर सस्ते में मिल रहा Relame का ये फ़ोन, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दे बुक
आप इसके दामों को और भी कम में खरीद सकते क्योंकि 10,200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यानी आप इस ऑफर के बाद इस मोबाइल 799 रुपए में खरीद सकते हैं।

कम बजट में अच्छा स्मार्टफोन चाहिए तो आपको एक बेहतरीन ऑप्शन मिल रहा है Realme Narzo N53 का। जो 10,000 से कम दाम में खरीदने को मिल रहा है। वहीं आप इसके दाम को और भी करवा सकते है क्योंकि Amazon की ओर से इसपर धांसू डिस्काउंट्स दिए जा रहे है।

जिसे देखते ही आपका तुरंत खरीदने को मन करने लग जाएगा। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Realme Narzo N53 Features Or Specs

फीचर्स के बारे में बात करें तो इसके डिस्प्ले में 6.74 इंच की आईपीएस एलसीडी मिलती है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है। यह एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

प्रोसेसर

इसके अंदर Unisoc Tiger T612 चिपसेट लगा मिलता है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज

इसके स्पीड की बात की जाएं। तो इसमें 64GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज प्राप्त मिलता है।

बैटरी बैकअप

पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो 33 वाट की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

कैमरा 

इसमें आपको फोन के बैक साइड में डुअल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है |
Realme Narzo N53 Price or offers

इसके कीमत की बात करें तो अमेजॉन पर इसे ₹12,999 में लिस्टेड किया गया है। वहीं ऑफर्स की बात की जाएं इस पर 12% की छूट मिल रही है इसके बाद ये फोन 10,999 में बेचा जा रहा है। वही बैंक ऑफर भी दिया जा रहा जिसके तहत HSBC बैंक कार्ड से 250 रुपए की छूट मिल रही है।  

इसके अलावा आप इसके दामों को और भी कम में खरीद सकते क्योंकि 10,200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यानी आप इस ऑफर के बाद इस मोबाइल 799 रुपए में खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।