1. Home
  2. Gadget

यह स्मार्टफोन ब्रांड ला रहा है दमदार साउंड और शानदार बैटरी वाले नए ईयरबड्स!

 यह स्मार्टफोन ब्रांड ला रहा है दमदार साउंड और शानदार बैटरी वाले नए ईयरबड्स!
अपकमिंग iQOO बड्स को मॉडल नंबर iXE W30 के साथ BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट (via) पर देखा गया है। 

iQOO भारत में अपने पहले TWS ईयरबड्स को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले, कथित iQOO बड्स ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दिए हैं। 

अपकमिंग TWS ईयरबड्स को Vivo TWS 3e का रीब्रांडेड वेरिएंट होने का अनुमान है, जिसे चीन में iQOO TWS 1e नाम से लॉन्च किया गया था। अपकमिंग iQOO बड्स में क्या होगा खास, चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई जानकारी पर...

iQOO Buds BIS सर्टिफिकेशन डिटेल

अपकमिंग iQOO बड्स को मॉडल नंबर iXE W30 के साथ BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट (via) पर देखा गया है। इससे पता चलता है कि iQOO बड्स को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

यह आईकू के पहले ईयरबड्स होंगे, जो भारत आएंगे। बता दें कि देश में किसी भी प्रोडक्ट को लॉन्च करने के लिए BIS एक जरूरी सर्टिफिकेशन है।

अभी तक iQOO बड्स के बारे में कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। हमें उम्मीद है कि iQOO जल्द ही TWS ईयरबड्स के बारे में जानकारी देगा।

इतनी होगी iQOO Buds की कीमत (संभावित)

हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, अगर iQOO Buds, Vivo TWS 3e या iQOO TWS 1e के रीब्रांडेड वेरिएंट के रूप में आते हैं, तो भारत में उनकी कीमत लगभग 2,000 रुपये या उससे अधिक हो सकती है, क्योंकि ये दोनों चीन में ऑफिशियल वेबसाइट्स पर CNY 155, जो लगभग 1,818 रुपये है, में लिस्टेड हैं।

यहां Vivo TWS 3e और iQOO TWS 1e के स्पेसिफिकेशन के आधार पर अपकमिंग iQOO Buds में ये स्पेक्स देखने को मिल सकते हैं:

iQOO बड्स में 11mm डायनेमिक ड्राइवर हो सकते हैं, जो Noise Buds N1, Galaxy Buds Pro या OnePlus Buds Z2 में देखे गए ड्राइवर्स के समान हैं।

बड़े आकार के ड्राइवर्स से ज्यादा प्रभावशाली और पावरफुल बास मिलेगा। आसपास के शोर को रद्द करने के लिए, यह इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ आ सकता है।

इसके अलावा, कॉल के दौरान साफ आवाज सुनिश्चित करने के लिए, इसमें AI कॉल नॉइज रिडक्शन का सपोर्ट भी मिलने की उम्मीद है।

TWS ईयरबड्स में गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए DeepX 3.0 स्टीरियो, 3D पैनोरमिक ऑडियो और मॉन्स्टर साउंड का सपोर्ट मिलने की भी उम्मीद है।

ईयरबड्स 55ms तक की लो लैटेंसी का भी सपोर्ट करते हैं, यानी लैग बिल्कुल कम होगा। Realme Buds T110 में भी इतनी ही लो लैटेंसी मिलती है।

iQOO बड्स में डुअल डिवाइस पेयरिंग के साथ ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है, जिसे हमने कई किफायती ईयरबड्स में देखा है।

अपकमिंग iQOO TWS ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। हालांकि, ANC के ऑन होने पर बैटरी लाइफ कम हो सकती है।

अपकमिंग iQOO बड्स IP54 रेटिंग के साथ आ सकते हैं, जो इसे पानी के छींटों से और धूल से सुरक्षित रखेगी, जैसा कि नथिंग ईयर (ए), जेबीएल वेव बड्स और कई अन्य ईयरबड्स में भी देखने को मिलती है।

ध्यान रहें कि iQOO Buds के बारे में डिटेल्स अभी केवल अटकलों पर आधारित हैं। हालांकि, जैसे जैसे लॉन्च नजदीक आएगा, कंपनी खुद इसके फीचर्स को टीज कर सकती है। ऐसे में हम सलाह देंगे कि कंपनी की तरफ से ऑफिशियल अनाउसमेंट का इंतजार करना चाहिए।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।