1. Home
  2. Gadget

Vivo के इस फ़ोन पर जबरदस्त छूट, फीचर देख तुरंत खरीदने का मूड करेगा

Vivo का इस फ़ोन पर जबरदस्त छूट, फीचर देख तुरंत खरीदने का मूड करेगा
आपको इस फोन के स्पेक्स की बात करें तो इस में आपको 6.58 Inch का एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है। 

Flipkart प्लेटफॉर्म पर इस समय एक से बढ़कर एक ऑफर्स को पेश किया जा रहा है, जहां पर आप इलेक्ट्रॉनिक से लेकर एसेसरीज तक सभी सामानों को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। वही बात करें Vivo स्मार्टफोन की तो आपको फ्लिप्कार्ट की ओर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि 29,000 रूपये वाला Vivo T2X 5G फोन को अब आप 8,000 रूपए के बचत में खरीद सकते है। अगर आप इस ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको जल्दी से विस्तार पूर्वक बताते हैं।

VIVO T2X 5G Specs or Features

आपको इस फोन के स्पेक्स की बात करें तो इस में आपको 6.58 Inch का एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है। जो 144hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में शामिल है। इसके साथ ही ये एंड्रॉयड Origin ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा का सेटअप भी मिल रहा है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलता है। इसके अलावा फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध मिलता है। पावर के लिए फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी भी उपलब्ध मिलती है।

इसके साथ ही ये फोन 8जीबी LPDDR4x RAM और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 का प्रोसेसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 4G LTE, Wi-Fi और डुअल SIM का सपोर्ट भी साथ मिलता है।

अगर कम बजट का कोई स्मार्टफोन सर्च करने वाले यूजर्स है तो यह आपके लिए मोबाइल खरीदना सबसे बेहतर ऑप्शन भी साबित हो सकता है। इसलिए आप आज ही इसे ऑर्डर भी कर सकते हैं।

Vivo T2x 5G Price & Offers Details

आपको Vivo के 128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट की खरीददारी करने के लिए फ्लिपकार्ट पर जाना होगा जहां आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है। आप ग्राहक इस फोन को महज 12,999 रुपए में खरीद सकते हैं जबकि इसकी कीमत 20,999 रुपए है।

इसके अलावा आप इस फोन पर 8000 रूपये तक की बचत भी कर सकते है। अगर यकीन नहीं होता तो आप फ्लिपकार्ट शॉपिंग वेबसाइट पर जाकर इन ऑफर्स को देख सकते हैं।

जहां पर आपको शायद ही किसी फोन पर इतनी छूट भी मिले और बचत करने का मौका भी मिले।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।