1. Home
  2. Gadget

ट्रेंडी और दमदार! Boult ने Mustang के साथ मिलकर लॉन्च किए 3 नए गैजेट्स, कीमतें ₹1299 से शुरू

ट्रेंडी और दमदार! Boult ने Mustang के साथ मिलकर लॉन्च किए 3 नए गैजेट्स, कीमतें ₹1299 से शुरू
गेमिंग के दौरान या वीडियो देखते वक्त 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड का फायदा मिल जाता है। इनमें IPX5 वाटर रेसिस्टेंस का फायदा मिलता है और वॉइस असिस्टेंस का इंटीग्रेशन भी किया गया है।

दोनों कंपनियां कोलैबरेशन में तीन नए ऑडियो प्रोडक्ट्स लेकर आई हैं, जिनका नाम Torq, Dash और Derby Black रखा गया है। दावा है कि नए वियरेबल्स का डिजाइन Ford Mustang से इंस्पायर्ड है।

नए प्रोडक्ट लाइनअप को लेकर Boult ने दावा किया है कि इन्हें पावरफुल ऑडियो परफॉर्मेंस डिलीवर करने के लिए डिजाइन किया गया है और लुक्स के मामले में ये सबसे हटकर हैं।

इन इयरबड्स को फुल चार्ज करने पर यूजर्स को 100 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम इनसे मिलेगा। Derby और Dash में डुअल डिवाइस पेयरिंग का विकल्प भी दिया गया है और इयरबड्स में Boult amp ऐप सपोर्ट मिलता है।

दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस देंगे इयरबड्स

कंपनी ने नए डिवाइसेज में Bluetooth 5.4 कनेक्टिविटी दी है और इनमें फटाफट पेयरिंग के लिए Blink & Pair फीचर मिलता है। इसमें लाइटनिंग बोल्ट फास्ट चार्जिंग के अलावा ZEN Quad Mic ENC टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसके साथ बेहतरीन कॉलिंग एक्सपीरियंस ग्राहकों को मिलेगा।

इनमें 13mm ड्राइवर्स खास BoomX टेक्नोलॉजी के साथ दिए गए हैं। गेमिंग के दौरान या वीडियो देखते वक्त 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड का फायदा मिल जाता है। इनमें IPX5 वाटर रेसिस्टेंस का फायदा मिलता है और वॉइस असिस्टेंस का इंटीग्रेशन भी किया गया है।

साथ ही इनमें म्यूजिक कंट्रोल्स से लेकर कॉल्स आंसर करने के लिए टच कंट्रोल्स मिलते हैं। तीनों ही नए प्रोडक्ट्स Mustang की डिजाइन लैंग्वेज फॉलो करते हैं।

इतनी रखी गई है इयरबड्स की कीमत

नए Boult Torq, Dash और Derby Black इयरबड्स को कंपनी 1,299 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लेकर आई है। इन इयरब़ड्स को 5,999 रुपये MRP पर Amazon, Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।