1. Home
  2. Gadget

दो स्क्रीन, असीमित मज़ा: 8800mAh बैटरी वाला ड्यूल स्क्रीन फोन है आपके लिए!

दो स्क्रीन, असीमित मज़ा: 8800mAh बैटरी वाला ड्यूल स्क्रीन फोन है आपके लिए!
कंपनी इस फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

मार्केट में एक पावरफुल रगेड स्मार्टफोन की एंट्री हुई है। इस फोन में दो स्क्रीन के साथ 8800mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बिल्ड क्वॉलिटी काफी मजबूत है। हम जिस फोन की बात कर रहे हैं, उसका नाम- Blackview Oscal Pilot 2 है।

एडवेंचर के शौकीन यूजर्स के लिए यह एक जबरदस्त डिवाइस है। फोन बेहद मजबूत वनपीस डिजाइन के साथ आता है। यह पानी के अंदर भी खराब नहीं होता। कंपनी के अनुसार फोन 1.5 मीटर तक की गहराई में 30 मिनट तक रह सकता है।

फोन अंडरवॉटर कैमरा भी ऑफर करता है। साथ ही यह 1.2 मीटर तक की ऊंचाई से गिरने पर टूटता भी नहीं है। फोन में 8800mAh की बैटरी के साथ कई धांसू फीचर दिए गए हैं। आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे रही है। फोन के बैक पैनल पर एक और डिस्प्ले दिया गया है।

इस डिस्प्ले का साइज 1.3 इंच है और इसमें नोटिफिकेशन डिस्प्ले होते हैं। फोन की ड्यूरेबिलिटी बेहद शानदार है। यह फोन पानी में भी जल्दी खराब नहीं होगा। इसके लिए कंपनी ने फोन को वनपीस डिजाइन दिया है और साथ ही इसके सभी पोर्ट्स को कवर कर दिया है, ताकि धूल या पानी फोन के अंदर न जा सके।

फोन में दिए गए रबर कॉर्नर इसे शॉक प्रूफ बनाते हैं और यह 1.2 मीटर तक की ऊचाई से गिरने पर डैमेज नहीं होता। फोन को खराब से बेहद खराब मौसम में काम करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह -20 डिग्री से 60 डिग्री टेंप्रेचर में भी आसानी से काम करता है।

फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर एक अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा भी दिया गया है। फोन में कंपनी 170 ल्यूमेन और 18 मीटर तक की रेंज वाले दो एलईडी फ्लैश लाइट भी दे रही है। ये इल्यूमिनेशन मोड और SOS मोड के साथ आते हैं। फोन की बैटरी 8800mAh की है, जो 45 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

17mm की थिकनेस वाले इस फोन का वजन 368 ग्राम है। फोन तीन कलर ऑप्शन- ऑरेंज, ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत 279.99 डॉलर (करीब 23 हजार रुपये) है। इसे सीधे ब्लैकव्यू की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।