1. Home
  2. Gadget

13,000 रुपये से कम: कमाल की बैटरी और दमदार कैमरा वाले फोन, जिनकी डिमांड है जबरदस्त!

13,000 रुपये से कम: कमाल की बैटरी और दमदार कैमरा वाले फोन, जिनकी डिमांड है जबरदस्त!
मोटो के इस डिवाइस में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है। जो Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।

Moto G64 5G Price Drop : अगर आप कोई ब्रांडेड स्मार्टफोन (Mobile Phones) देखने की तलाश में है लेकिन किसी ऑफर की ऑफर के इंतजार में है तो अब आपको ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आप ग्राहकों को एक से बढ़कर एक कमल की डील दी जा रही है।

इस साइट से आप कई ब्रांडेड स्मार्टफोन को बेस्ट डील में खरीद सकते हैं। इस बीच मोटोरोला (Motorola) का एक पॉपुलर फोन Moto G64 5G भी काफी कम दाम पर खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Moto G64 5G Flipkart offer & Price 

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, आप इस मोटो g64 5G को 16% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 14,999 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। वैसे इसकी कीमत 17,999 रुपए हैं। व

हीं इसपर आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 10,600 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है। बाकी इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल लेटेस्ट होनी चाहिए।

वहीं बैंक ऑफर के तहत selected और HDFC बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही हैं। 

इसपर Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट को 15,000 रुपए से कम में खरीद सकते हैं।

Moto G64 5G के देखें यहां हैं स्पेसिफिकेशन

मोटो के इस डिवाइस में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है। जो Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।

इसके साथ ही इसमें आपको MediaTek Dimensity 7025 का चिपसेट साथ मिलता है।

वहीं डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन साथ दिया गया है।

बैटरी और कैमरा है एकदम फाड़ू

ये आपको 8GB/128GB और 12GB/256GB के दो वेरिएंट में मिलता है।

पावर के लिए इस हैंडसेट में 6000mAh की तगड़ी बैटरी साथ दी गई है। जो टर्बो पावर 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

कैमरा की बात करें तो ये नया फोन OIS के साथ शेक फ्री 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ पेश किया गया है। वहीं इसका मैक्रो विजन और डेप्थ कैमरा 8MP का दिया है।

वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा साथ दिया है। ये 5G फोन Android 14 के आधार OS पर रन करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।