1. Home
  2. Gadget

38% तक की छूट! पोको का दमदार स्मार्टफोन अब कम कीमत में, जानिए इसकी कमाल की खासियतें

38% तक की छूट! पोको का दमदार स्मार्टफोन अब कम कीमत में, जानिए इसकी कमाल की खासियतें
सबसे बड़ी बात यह है की फोन की लांचिंग की कीमत के बाद 38 फ़ीसदी प्राइज में कटौती की गई है। जिससे यह फोन आपको 6,799 रुपए में मिल जाएगा।

आज का समय तकनीक का युग है, जिससे हर किसी के हाथ में आपको स्मार्टफोन देखने को मिल जाएगा। तो वही अगर आप भी किसी को गिफ्ट करने या फिर घर में किसी ऐसे सदस्य के लिए फोन खरीदना चाहते हैं, जिसके लिए ज्यादा बजट नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आपके यहां पर जबरदस्त ऑफर के साथ 38 फीसदी कीमत में कटौती के बाद पोको का यह धमाकेदार फोन मिल रहा है।

जी हां आपने सही पढ़ा तो चलिए आज के इस खबर में धमाकेदार फोन के बारे में बताते हैं। ऐसे ग्राहक जो कम बजट में अपने लिए दमदार फोन खरीदना चाहते हैं।

जिससे डिस्काउंट भी मिले तो आपके लिए यहां पर हो पोको c65 पर मिल रही जबरदस्त ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह है कि ई-कॉमर्स वेबसाइट में से अमेजॉन पर के बारे में जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

पोको c65 पर मिल रहा ये जबरदस्त ऑफर

सबसे बड़ी बात यह है की फोन की लांचिंग की कीमत के बाद 38 फ़ीसदी प्राइज में कटौती की गई है। जिससे यह फोन आपको 6,799 रुपए में मिल जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए गए ऑफर की बारे में आपको बताएं तो नो कॉस्ट EMI के तहत 330 रुपए मी शुरू होती है।

जिससे विभिन्न बैंकों के या फिर क्रेडिट कार्ड के द्वारा यहां पर जबरदस्त आप पर मिल रहा है। अगर आप पार्टनर ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो जीएसटी इन्वॉयस से आप 28 फीसदी तक यहां पर टैक्स छूट पा सकते हैं।

पोको c65 में ये ऑल इज वेल खासियतें

दरअसल 10,000 रुपए के कम बजट में आने वाले इस फोन की खासियत की बात करें तो पोको c65 में कंपनी ऐसी प्रीमियम फोन जैसी खासियत दी है, जिससे फोन कैमरे के बात करें तो रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो का कैमरा लगा है, एक अननोन डेप्थ सेंसर भी मौजूद है।

तो वही सेल्फी के लिए पोको के इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का भी कैमरा दिया गया है। इस Poco C65 में 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.74-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720 x 1,600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है।

पोको c65 स्मार्टफोन कई स्टोरेज ऑप्शन में आता है जैसे की 4GB रैम और 128 मेमोरी स्टोरेज, 4जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी स्टोरेज, 6 जीबी रैम 128 मेमोरी स्टोरेज 8GB रैम और 256 जीबी मेमोरी स्टोरेज में आता है।

ये एंड्रॉयड 13 बेस्ड MIUI 14 पर चलता है। इस फोन में 8GB तक रैम के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मौजूद हैं। फोन को पावर के लिए Poco C65 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, तो वही इतने कम बजट में आने वाले फोन में18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth 5.3, GPS और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।