1. Home
  2. Gadget

Vivo X Fold 3 Pro: भारत में लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे हल्का फोल्डेबल फोन, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo X Fold 3 Pro: भारत में लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे हल्का फोल्डेबल फोन, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Vivo X Fold 3 Pro में 8.03-इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके साथ में 120 हर्टज रिफ्रेश रेट मिल रहा है। फोन का कवर डिस्प्ले 6.53 इंच अमोल्ड डिस्प्ले हैं।

Vivo X Fold 3 Pro Launched : वोवो के द्वारा अपना फोल्डेबल फोन Vivo X Fold 3 Pro देश में पेश कर दिया गया है। Vivo X Fold 3 Pro को देश का सबसे पतला और हल्का फोन कहा जा रहा है।

इस नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में 16जीबी रैम और 50 वाट का वायरलेस फ्लैशचार्ज और डुअल कैमरा दिया गया है। वीवों के इस स्मार्टफोन की टक्कर वनप्लस, सैमसंग और टेक्नो से होगी। चलिए इस स्मार्टफोन की डिटेल के बारे में जानते हैं।

Vivo X Fold 3 Pro की कीमत

Vivo X Fold 3 Pro की कीमत की बात करें तो इसमें देश में एकमात्र 16जीबी और 512 जीबी वैरिएट में पेश किया गया है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को 1,59,999 रुपये में पेश किया गया है।

इस वीवो फोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन और वीवो के ऑनलाइन स्टोर के जरिए खरीदा जा सकेगा। इस फोन की पहली सेल 13 जून को शुरु होगी।

Vivo X Fold 3 Pro पर ऑफर्स

Vivo X Fold 3 Pro पर ऑफर्स की बात करें तो एसबीआई और एचडीएफी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 15 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहाहै। खरीदार फोन को दूसरे फोन से एक्सचेंज करने पर 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकत हैं।

इसके साथ में फोन एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 14 महीने तक की नो कॉस्ट EMI ऑप्शन भी है और EMI 6666 रुपये मंथली से शुरु है।

वहीं वीवो के वायरलेस चार्जर 2.0 को 5999 रुपये में 17 जून से वीवो ई स्टोर और ऑफलाइन चैनलों के जरिए खरीद सकते हैं।

Vivo X Fold 3 Pro फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Vivo X Fold 3 Pro में 8.03-इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके साथ में 120 हर्टज रिफ्रेश रेट मिल रहा है। फोन का कवर डिस्प्ले 6.53 इंच अमोल्ड डिस्प्ले हैं। डिस्प्ले के टॉप पर आर्मर ग्लास प्रोटेक्शन है।

प्राइमरी और कवर दोनों डिस्प्ले में 4500 निट्स का पीक ब्राइटनेस है। डॉल्बी विजन और ऑलवेज ऑन को भी सपोर्ट करता है।

वीवों के इस स्मार्टफोन में कुल 5 कैमरे दिए गए है। कवर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सर का फ्रंट कैमरै और प्राइमरी डिस्प्ले पर 32 एमपी का दूसरै कैमरा मिलता है।

इसके पीथे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। जिसमें 50 मेगापिक्सर ओआईएस मुख्य सेंसर, 50 एमपी वाइड एंगल कैमरा और ओआईएस और 3एक्स जूम के साथ में 64 एमपी का टेलीफोटो कैमरा है।

Vivo X Fold 3 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 सोनिक प्रोसेसर है जोकि 16 जीबी रैम और 512 जीबी के स्टोरेज के साथ में आता है।

इसके अलावा 100 वाट की फास्ट चार्जिंग और 50 वाट वायरलेस चार्जिंग के साथ में 5700एमएएच की बैटरी है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन एंड्रायड 14 पर बेस्ड है। इसमें 5जी डुअल सिम सपोर्ट मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।