1. Home
  2. Gadget

क्या बात है! 108MP कैमरा और 16GB रैम वाला धमाकेदार फोन, कीमत 10 हजार से भी कम!

क्या बात है! 108MP कैमरा और 16GB रैम वाला धमाकेदार फोन, कीमत 10 हजार से भी कम!
इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस (Samsung HM6 ISOCELL सेंसर) के साथ एक QVGA डेप्थ सेंसर शामिल है।

अमेजन इंडिया पर आपके लिए तगड़ा ऑफर है। 15 मई चलने वाला यह खास ऑफर itel लेकर आया है। इस ऑफर में स्मार्टफोन्स पर जबर्दस्त डील दी जा रही है। वहीं, अगर आप कम कीमत में 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लेना चाहते हैं, तो आप इस डील (itel Days) को बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते।

सेल में 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला itel S24 स्मार्टफोन बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। 16जीबी तक की रैम (8जीबी रियल+8जीबी वर्चुअल) और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 10,999 रुपये है।

सेल में इस फोन पर 1500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। बैंक डिस्काउंट के साथ यह फोन 10 हजार रुपये से कम में भी आपका हो जाएगा। फोन पर कंपनी 550 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है।

फोन शानदार एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। इस बंपर सेल में फोन खरीदने वाले यूजर्स को itel 42 स्मार्टवॉच फ्री मिलेगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 720x1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में ऑफर किया जा रहा यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। मेमरी फ्यूजन फीचर के साथ इस फोन में आपको टोटल 16जीबी रैम मिलेगी।

इसका इंटरनल स्टोरेज 128जीबी का है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G91 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस (Samsung HM6 ISOCELL सेंसर) के साथ एक QVGA डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दमदार साउंड के लिए फोन में ड्यूल डीटीएस स्पीकर लगे हैं।

वहीं, बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दे रही है। ओएस की जहां तक बात है तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Itel OS 13 पर काम करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।