1. Home
  2. Gadget

क्या Xiaomi 14 Civi होगा आपका अगला स्मार्टफोन? जानिए इसकी कीमत और कब होगा लॉन्च?

क्या Xiaomi 14 Civi होगा आपका अगला स्मार्टफोन? जानिए इसकी कीमत और कब होगा लॉन्च?
शाओमी शिवि 4 प्रो में 6.55 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलगा। जो कि 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मे काम करेगा। 

xiaomi 14 civi price : शाओमी का एक खास स्मार्टफोन देश के मार्केट में आने के लिए तैयार है। ये स्मार्टफोन देश की मार्केट में 12 जून को लॉन्च होगा।

दरअसल हम बात कर रहे हैं Xiaomi 14 Civi की, इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हो चुके Civi 4 Pro की रीब्रांड है।

इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले टिप्सर अभिषेक यादव ने Xiaomi 14 Civi के रिटेल बॉक्स को लीक कर दिया है। इस डिवाइस के कुछ खास स्पेशिफिकेशन का खुलासा किया गया है।

साथ में ये पुष्टि की जा रही है कि असल में Civi 4 Pro का रीब्रांड है।

स्मार्टफोन में क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

इसके स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 32 एमपी का सेल्फी कैमरा और Leica-ब्रांडेड 50 का रियर कैमरा हो सकता है। इसमें 1.5K रिजॉल्यूूशन और 120 HZ का रिटफ्रेश रेट वाले कर्व्ड अमोल्ड डिस्प्ले मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में 4700एमएएच की बैटरी के साथ में 8एस जेन 3 का प्रोसेसर मिलेगा। वहीं शाओमी का ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन के साथ में आएगा। जिसमें क्रूज ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक शामिल हैं।

बहराल इसका प्राइस नहीं बताया गया है। लेकिन टिप्सर ने बताया है कि ये स्मार्टफोन 50 हजार रुपये की कीमत में आ सकता है।

Xiaomi Civi 4 Pro के खास स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी शिवि 4 प्रो में 6.55 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलगा। जो कि 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मे काम करेगा। इसके साथ 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

इसमें स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर भी मिलेगा। जिसको एड्रेनो 735 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। इस स्मार्टफोन में 12जीबी तक का LPPDDR5x रैम और 512 जीबी तक UFS 4.0 स्टोरेज मिलेगा।

फोन में लेईका सुमिलक्स लेंस के साथ में 50एमपी मेन कैमरा, 12एंमपी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 50 एमपी का टेलीफोटो लेंस है। फोन में सेल्फी के लिए 32एमपी के दो फ्रंट कैमरे हैं।

फोन में 67वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700 एमएएच बैटरी है। फोन में Dolby Atmos सपोर्ट के साथ में डुअल स्टीरियों स्पीकर्स हैं। फोन में सेफ्टी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।