1. Home
  2. Gadget

Xiaomi 14 CIVI : दो दिन में होगी लांच, इन शानदार फीचर्स से लैस होगा स्मार्टफोन

Xiaomi 14 CIVI : दो दिन में होगी लांच, इन शानदार फीचर्स से लैस होगा स्मार्टफोन
श्यओमी 14 सीवी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.55 इंच की डिस्प्ले मिल रही है! जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट्स करेगी ! 

Xiaomi 14 CIVI Smartphone : श्यओमी कंपनी आए दिन भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच कर हर किसी का दिल जीता है  इस कंपनी ने बाजार में अपनी कई सीरीज को लांच कर दिया है।

अब एक ओर सीरीज को बाजार में लांच करने वाली है । बस दो दिन के भीतर कंपनी अपनी धाकड़ सीरीज को लांच करेगी ! जिसमे आपको श्यओमी 14 सीवी स्मार्टफोन लांच करेगी !

यह स्मार्टफोन बहेतरीन कैमरा कक्वालिटी और फीचर्स के साथ लांच होने वाला है। ग्राहकों को श्यओमी कंपनी के स्मार्टफोन का काफी समय से इंतजार था, जो अब जाकर ग्राहकों का इंतजार खत्म हुआ है ।

श्यओमी कंपनी अपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन को चीन में लांच कर दिया है जहाँ इस स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जा रहा है । और अब बस दो दिन में कमपनी इस सीरीज को भारत में लांच करने वाली है जिसमे श्यओमी 14 सीवी स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच होते दिखेगा !

इस स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन के बारे में ।

श्यओमी 14 सीवी स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

श्यओमी 14 सीवी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.55 इंच की डिस्प्ले मिल रही है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट्स करेगी।

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन 3 प्रोसेसर मिल रहा है । ये स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर काम करेगा।

Xiaomi 14 CIVI Smartphone कैमरा क्वालिटी और बैटरी 

श्यओमी 14 सीवी स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करे। तो इसमें आपको लइका का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जो वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है !

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4700mAh की पॉवरफुल बैटरी मिल रही है जो 67वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी ।

कीमत 

अगर आप भी श्यओमी के स्मार्टफोन को काफी पसंद करते है। और आप अपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए श्यओमी 14 सीवी स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा।

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी इस फ़ोन को भारतीय बाजार में 43000 रुपये की कीमत पर लांच कर सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।