1. Home
  2. Gadget

Xiaomi ने किया अपने नए फोन का ऐलान! अगले महीने लॉन्च होने वाला है यह धांसू स्मार्टफोन!

Xiaomi ने किया अपने नए फोन का ऐलान! अगले महीने लॉन्च होने वाला है यह धांसू स्मार्टफोन!
सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4700mAh की बैटरी दी गई है। 

शाओमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन- Xiaomi 14 Civi को लॉन्च करने वाला है। आज कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। कंपनी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके बताया कि यह फोन 12 जून को भारत में लॉन्च होगा।

फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म करने के लिए जो पोस्टर शेयर किया गया है, उसके अनुसार फोन Cinematic Vision ऑफर करेगा।

इस फोन के कैमरा सेटअप के लिए कंपनी ने Leica के साथ पार्टनरशिप की है। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार शाओमी 14 सिवी चीन में मार्च में लॉन्च हुए सिवी 4 प्रो का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

शाओमी सिवी 4 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 2750x1236 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का 1.5K 12-bit OLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है।

डॉल्बी विजन सपोर्ट करने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 3000 निट्स तक का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 दे रही है।

फोन 16जीबी तक की LPDDR5x रैम और 512जीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आता है।प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के Leica Summilux मेन लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस शामिल है।

फोन में दिया गया मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है।सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4700mAh की बैटरी दी गई है।

यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Xiaomi HyperOS पर काम करने वाले इस फोन में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में 5G SA/NSA, ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी, इन्फ्रारेड सेंसर और यूएसबी टाइप-C 3.2 जेन 1 जैसे ऑप्शन दे रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।