1. Home
  2. Gadget

Xiaomi ने लॉन्च किया नया फोन: शानदार कैमरा और दमदार फीचर्स से लैस

Xiaomi ने लॉन्च किया नया फोन: शानदार कैमरा और दमदार फीचर्स से लैस
स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी हो सकती है

Xiaomi India ने एक बार फिर एक नया फोन टीज किया है, इस बार इसका नाम CIVI है। भारत में Xiaomi 14 सीरीज को मिले रिस्पांस के बाद स्मार्टफोन कंपनी 50,000 रुपये से कम कीमत वाला अपना पहला फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। 

एक्स पर एक पोस्ट में, कंपनी ने 'सिनेमैटिक विजन' पेश करने के अपने सपने के बारे में बताया है। दिलचस्प बात यह है कि यह स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है और भारत में भी इसी स्पेसिफिकेशन के साथ आने की संभावना है।

Xiaomi Civi टीजर की डिटेल्स

ऐसा लगता है कि कंपनी अच्छे कैमरे के साथ फोन लाने की तैयारी कर रही है। फोन नए लेईका कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा, उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन Xiaomi का पहला फोन होगा जिसमें नया स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 होगा।

कंपनी ने अभी अपनी पहले CIVI सीरीज के फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन रिपोर्ट बताती है कि इसे Civi 1s कहा जा सकता है।

Xiaomi Civi स्पेसिफिकेशन (संभावित)

उम्मीद है कि Xiaomi Civi का भारतीय वेरिएंट 6.55-इंच AMOLED पैनल के साथ 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से सुरक्षित हो सकता है।

हुड के तहत, स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर होने की बात कही गई है जो 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।

स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी हो सकती है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50 एमपी प्राइमरी शूटर कैमरा के साथ 50 एमपी टेलीफोटो लेंस और 12 एमपी अल्ट्रा-वाइड सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।