1. Home
  2. Gadget

Xiaomi Mix Flip: धांसू फोल्डेबल फोन, स्लिम और वॉटरप्रूफ डिजाइन!

Xiaomi Mix Flip: धांसू फोल्डेबल फोन, स्लिम और वॉटरप्रूफ डिजाइन!
शाओमी के अपकमिंग फोल्डेबल फोन में OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा और 2x टेलीफोटो कैमरे के लिए एक ओम्निविजन OV60A ½.8” सेंसर के साथ आने की उम्मीद है।

शाओमी फोल्डेबल फोन सेगमेंट में एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए तैयार है। ब्रांड Xiaomi Mix Flip नाम का एक नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जैसा कि नाम से पता चलता है यह एक फ्लिप फोल्ड फोन होगा।

हाल ही में इसे चीन के 3C सर्टिफिकेशन साइट पर दिखा गया था, जिससे पता चला कि अपकमिंग फोन में 67W चार्जिंग सपोर्ट होगा। आज, स्मार्टफोन की एक रियल लाइफ इमेज चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर सामने आई है।

दिखने में ऐसा होगा शाओमी मिक्स फ्लिप

फोन का पिछला हिस्सा यानी बैन पैनल दिखाई दे रहा है। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि फोन के बैक पैनल पर एक कवर स्क्रीन होगी, जिसके ठीक ऊपर होरिजॉन्टल पॉजीशन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा मॉड्यूल लगा होगा।

देखा जा सकता है कि कैमरा मॉड्यूल Leica लोगो के साथ आता है, जिससे यह हिंट मिलता है कि अपकमिंग मिक्स फ्लिप के कैमरा सिस्टम के लिए दोनों कंपनियों ने साझेदारी की है।

दमदार कैमरा और प्रोसेसर के साथ आएगा फोन

बैक पैनल के दूसरे हिस्से में नीचे की तरफ शाओमी लोगो के साथ एक गोल्डन फिनिश दी गई है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, शाओमी के अपकमिंग फोल्डेबल फोन में OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा और 2x टेलीफोटो कैमरे के लिए एक ओम्निविजन OV60A ½.8” सेंसर के साथ आने की उम्मीद है।

वायरलेस चार्जिंग और वॉटरप्रूफ रेटिंग भी

कहा जा रहा है कि यह डिवाइस वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और इसमें पानी से भी सुरक्षा मिलेगी यानी यह वॉटरप्रूफ भी हो सकता है।

फोल्डेबल को पावर देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। ऐसी भी खबरें हैं कि फोल्डेबल फोन को सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट भी मिलेगा।

भारत में लॉन्च नहीं होगा

इसके अलावा, एक अन्य रिपोर्ट से पता चलता है कि मिक्स फ्लिप तुर्की समेत कई अलग-अलग देशों में उपलब्ध होगा, लेकिन कथित तौर पर यह भारत में लॉन्च नहीं होगा।

साथ में आएगा Xiaomi Mix Fold 4

लॉन्च के दौरान, शाओमी संभवतः मिक्स फ्लिप के साथ मिक्स फोल्ड 4 भी लॉन्च करेगा। फोल्ड 4, जैसा कि नाम से पता चलता है, शाओमी की 4th जनरेशन का फोल्डेबल फोन होगा, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें मिक्स फ्लिप के समान स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा।

इसका कैमरा स्पेक्स भी 12MP अल्ट्रावाइड और 10MP पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ मिक्स फ्लिप के समान होगा। इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि शाओमी के दोनों फोन बेहद पतले होंगे, और संभवतः लॉन्च होने पर यह बाजार के सबसे पतले फोल्डेबल फोन होंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।