1. Home
  2. Gadget

गर्मियों में करना पड़ता है लगातार ट्रैवल, 2000 रूपये में खरीद लाएं Portable फ्रिज, मिलेगी ये खासियत

गर्मियों में करना पड़ता है लगातार ट्रैवल, 2000 रूपये में खरीद लाएं Portable फ्रिज, मिलेगी ये खासियत
पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर मार्केट में उपलब्ध नहीं है और अगर उपलब्ध भी है तो उसमें ही बढ़िया फीचर्स नहीं दिए जाते हैं और ना ही इसकी कीमत इतनी कम होती है। 

Cheapest Portable Fridge : गर्मियों का मौसम अब शुरू हो चुका हैं। जो लोग लगातार ट्रैवल करते रहते हैं यदि आप चाहते है गर्मियों के मौसम में आपको दिक्कत ना हो इसके लिए मार्केट में कई प्रकार के पोर्टेबल फ्रिज मौजूद है।

यहां तक कि कुछ कूलिंग चैंबर्स भी मौजूद हैं जिन्हें आप ट्रैवलिंग के दौरान अपने साथ रख सकते हैं और अपने बेवरेजेस को ठंडा रख सकते हैं। गर्मियों के मौसम में थोड़ी कूलिंग होना बेहद ही जरूरी है।

कई बार किसी होटल या रेस्टोरेंट से ठंडा पानी या ठंडे कोल्ड ड्रिंक खरीदने से काफी पैसे खर्च हो जाता हैं। तो ऐसे में अगर आपको भी लगातार ट्रैवलिंग करने का शौक है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा Portable Fridge लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आने वाला है।

इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है तो आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

कौन सा है यह रेफ्रिजरेटर

हम जिस रेफ्रिजरेटर की बात कर रहे हैं इसका नाम गोल्डी मिनी रेफ्रिजरेटर पोर्टेबल फ्रिज है। जिसे आप ग्राहक Amazon से खरीद सकते हैं। अगर इसके कीमत की बात की जाए तो इसकी असल कीमत तकरीबन ₹5000 है।

लेकिन इस समय आप ग्राहक इसे 60 परसेंट के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जिसके बाद इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ ₹2000 चुकाने ही पड़ेंगे। ये इसलिए भी किफायती है।

क्योंकि इस रेंज में कोई भी पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर मार्केट में उपलब्ध नहीं है और अगर उपलब्ध भी है तो उसमें ही बढ़िया फीचर्स नहीं दिए जाते हैं और ना ही इसकी कीमत इतनी कम होती है।

साथ ही यह लाइटवेट रेफ्रिजरेटर है जिसे आप आसानी से अपनी कार में रख सकते हैं और इसका भरपूर इस्तेमाल कर सकते है।

क्या है इसकी खासियत

अगर बात की जाए इस पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर के खासियत की तो इसमें सबसे पहले आप ग्राहकों को इस फ्रिज के अंदर जबरदस्त इंसुलेशन लेयर मिलती है, सीलिंग स्ट्रिप मिलती है, ओवरलोड प्रोटेक्शन के साथ एक कूलिंग फैन भी मौजूद मिल जाता है।

इसकी वजह से अगर आप रेफ्रिजरेटर को कुछ घंटे चला कर छोड़ भी देते हैं और कुछ घंटे बाद ऑन करते हैं तो इसके अंदर की कूलिंग बरकरार रहती है। यह रेफ्रिजरेटर आपकी कार में कनेक्ट भी हो जाता है और उस से पावर लेता है।

वहीं इसकी कीमत ₹2000 होने की वजह से आप इसे आसानी से खरीद भी सकते हैं। इसके लिए आपका बजट भी नहीं बिगड़ेगा और आप इसका गर्मियों में फुल मज़ा भी लें पाएंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।