1. Home
  2. haryana

1192 सरकारी भर्ती: नर्सिंग ऑफिसर, कम्प्यूटर ऑपरेटर, और अन्य पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

1192 सरकारी भर्ती: नर्सिंग ऑफिसर, कम्प्यूटर ऑपरेटर, और अन्य पदों के लिए ऐसे करें आवेदन?
नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए आवेदन वाले अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग है। 

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (GMCH), चंडीगढ़ ने नर्सिंग ऑफिसर व अन्य पदों की कुल 1192 रिक्तियों के लिए रोजगार समाचार पत्र में भर्ती विज्ञापन प्रकाशित किया है।

जीएमसीएच की इस वैकेंसी में नर्सिंग ऑफिसर, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर व संविदा आधारित अन्य पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

जीएमसीएच चंडीगढ़ की इस भर्ती में आवेदन करने को इच्छुक अभ्यर्थी अस्पताल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पहले  आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया, चयन शर्तों आदि  की विस्तृत जानकारी के लिए हाल में प्रकाशित रोजगार समापर पत्र भर्ती विज्ञापन ध्यान से पढ़ लें।

भर्ती नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि - 31 मार्च 2024

आयु सीमा : नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए आवेदन वाले अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग है।

आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को नियमानुसार छूट मिलेगी। आवेदन करने से पहले पूरा नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। 

कुल रिक्तियां : कुल पद- 1192, इनमें से ज्यादा 1090 रिक्तियां नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए हैं। आगे देखिए रिक्तियों का पदवार ब्योरा:

नर्सिंग ऑफिसर - 1090

सीनियर नर्सिंग ऑफिसर -73

असिस्टेंट नर्सिंग सुप्रिंडेंट - 01

नर्सिंग सुप्रिंडेंट- 01

डाटा एंट्री ऑपरेटर -09    

कम्प्यूटर ऑपरेटर- 03

सिस्टम एनालिस्ट - 01

लाइब्रेरियन- 01

जूनियर कार्डिएक परफ्यूजन -02

सीनियर कार्डिएक परफ्यूजन- 01 

आवेदन योग्यता - नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए अभ्यर्थियों के पास नर्सिंग में डिप्लोमा या डिग्री होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए पूरा भर्ती विज्ञापन देखें।

नर्सिंग ऑफिसर पद पर वेतन - भर्ती नोटिस के  अनुसार, पे मैट्रिक्स में पे बैंड और पे ग्रेड या पे स्केल लेवल-7 से 44900 रुपए से 142400 रुपए तक होगा। अन्य पदों का वेतनमान व अन्य शर्तों की विस्तृत जानकारी भर्ती नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।