1. Home
  2. haryana

कांग्रेस को अपनी जमानत बचाने में भी आ रही मुश्किल : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

कांग्रेस को अपनी जमानत बचाने में भी आ रही मुश्किल : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा अपनी सभा में भाजपा के विरोध की जगह पर कांग्रेस प्र्त्याशी को लड्डुओं से तोले जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास अब जमीन नहीं बची है।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को करनाल में श्रमिक सम्मेलन और सेन समाज के सम्मेलन में सहभागिता की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पिछले दस सालों में श्रमिकों के लिए बहुत कुछ किया है।

इसलिए श्रमिकों ने सम्मेलन आयोजित करके भाजपा को समर्थन दिया है। कांग्रेस को तो जमानत बचाने में भी मुश्किल आएगी।

मुख्यमंत्री नायब सैनी से सरकार पर संकट के सवाल पर बार बार पूछे जाने पर कल एक बार वह थोड़ा असहज दिखे, लेकिन शुक्रवार को एक बार फिर यही सवाल पूछा गया तो वह बेबाकी से बोले किसी तरह की कोई दिक्कत या परेशानी नहीं है।

कुछ जजपा विधायकों के संपर्क में होने पर पूछे गए सवाल को वह टालते हुए बोले कि उनके संपर्क में सभी विधायक हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा अपनी सभा में भाजपा के विरोध की जगह पर कांग्रेस प्र्त्याशी को लड्डुओं से तोले जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास अब जमीन नहीं बची है। कां

ग्रेस को अपनी जमानत बचाने में भी मुश्किल आ रही है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल ने देश व प्रदेश में बहुत कार्य किया है।

कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ झूठ बोल रही है। झूठे वादे कर रही है, जिन्हें अब लोग समझ चुके हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।