1. Home
  2. haryana

हरियाणा: जेजेपी के पूर्व विधायक सतविंदर राणा के पाला बदलने से कांग्रेस को मिली मजबूती

हरियाणा: जेजेपी के पूर्व विधायक सतविंदर राणा के पाला बदलने से कांग्रेस को मिली मजबूती
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने सतविंद्र राणा व उनके साथ आए साथियों को कांग्रेस का पटका पहनाया। सुरजेवाला ने कहा कि सतविंद्र राणा के कांग्रेस में आने से कैथल, जींद, पानीपत, कुरुक्षेत्र, करनाल व यमुनानगर तक कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी।

हरियाणा के कैथल में पूर्व विधायक सतविंद्र राणा ने शनिवार को कांग्रेस में शामिल होकर घर वापसी कर ली। कुछ दिन पहले ही सतविंद्र राणा ने जजपा पार्टी को अलविदा कहा था। सतविंद्र राणा ने 2019 में कलायत विधानसभा से जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था और वह दो बार विधायक रह चुके हैं।

ढांड रोड स्थित किसान भवन में उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव व सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली।

इस मौके पर सतविंद्र राणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा-जजपा ने हरियाणा में किसान, मजदूर युवाओं के अरमानों और हकों को लूटा है। दोनों सरकारों ने हरियाणा में घोटालों की भरमार करके रखी।


मुझे भी शराब घोटाला में धोखाधड़ी से फंसाया, लेकिन कोर्ट ने उन्हें बरी किया। जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में भाजपा-जजपा के घोटालों की जांच करवाई जाएगी।

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने सतविंद्र राणा व उनके साथ आए साथियों को कांग्रेस का पटका पहनाया। सुरजेवाला ने कहा कि सतविंद्र राणा के कांग्रेस में आने से कैथल, जींद, पानीपत, कुरुक्षेत्र, करनाल व यमुनानगर तक कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी।

सतविंद्र राणा ने 1982 से लेकर 2014 तक कांग्रेस पार्टी में सेवा भी की और कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर भी रहे। साल 2014 के बाद लोकदल व जेजेपी में गए, लेकिन अब कांग्रेस पार्टी में घर वापसी की।

कांग्रेस पार्टी में राणा को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर सुदीप सुरजेवाला, आदित्य सुरजेवाला, पीएल भारद्वाज, सोनू सेठ, डॉ जवाहर शर्मा, रामनिवास ढिल्लों आदि मौजूद रहे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।