1. Home
  2. haryana

Haryana Viral News : चरखी दादरी के मजदूर के खाते में जमा हुए 200 करोड़

Haryana Viral News Rs 200 crore deposited in charkhi Dadri : चरखी दादरी के मजदूर के खाते में जमा हुए 200 करोड़
Haryana Charkhi Dadri News: हरियाणा के चरखी-दादरी में आठवीं पास मजदूर भी कुछ इसी तरह हैरान रह गया जब उसके बैंक खाते में 200 करोड़ रुपये जमा हो गए. उसे जैसे ही बैंक खाते में पैसे आने की जानकारी मिली वैसे ही उसके होश उड़ गए. पूरा परिवार ये सोच कर हैरान रह गया कि इतने पैसे किसने और क्यों डाले होंगे. 

Haryana Viral News : चरखी-दादरी के गांव गांव बेरला के एक मजदूर विक्रम के खाते में अचानक 200 करोड़ रुपए जमा हो गए। इसका खुलासा तब हुआ जब यूपी पुलिस पूछताछ करने विक्रम के घर पहुंची। 

200 crore rupees transection to bank account of a laborer Haryana Charkhi Dadri

बैंक में इतना बड़ा लेनदेन होता देख गुजरात पुलिस ने खाता होल्ड करा दिया है। विक्रम आठवीं पास है और दो महीने पहले नौकरी करने पटौदी क्षेत्र में गया था। वहां उसने एक्सप्रेस-20 नामक कंपनी में बतौर श्रमिक ज्वाइन किया।

परिवार में डर का माहौल

विक्रम के पूरे परिवार में डर का माहौल है. उन्हें लग रहा है कि ये कोई फ्रॉड का मामला है, इस वजह से उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है. इस संबंध में विक्रम ने पीएम, सीएम, डीजीपी सहित पुलिस के आला अधिकारियों को ट्वीट कर जानकारी दी.


उसने आनलाइन एफआईआर करते हुए इसकी कॉपी पुलिस अधिकारियों को मेल पर भेजी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिला पुलिस इस मामले को लेकर कुछ भी बताने से बच रही है.

विक्रम से दस्तावेज लिए गए

विक्रम के भाई प्रदीप ने बताया कि वंहा खाता खुलवाने के लिए विक्रम से दस्तावेज लिए गए और बाद में उसका खाता रद्द होने की बात कहकर उसे नौकरी से निकाल दिया गया। विक्रम ने करीब 17 दिन वहां काम किया।

यूपी पुलिस के आने के बाद बैंक में जानकारी ली तो पता चला कि विक्रम के खाते में 200 करोड़ रुपए की ट्रांजेक्शन हुई है। यह उनके साथ फ्राड किया है। उन्होंने इस बारे में पीएम,सीएम सहित पुलिस के आला अधिकारियों को ट्विट करते हुए ई-मेल पर भी शिकायत भेजी है।

यश बैंक खाते में 200 करोड़ रुपए जमा होने की जानकारी

दादरी जिला के गांव बेरला निवासी श्रमिक विक्रम और उसके चचेरे भाई प्रदीप ने ग्रामीणों के समक्ष विक्रम के बैंक खाते में 200 करोड़ रुपये होने की बात कही तो पूरे क्षेत्र में चर्चा होने लगी. श्रमिक विक्रम और परिजनों ने यह भी दावा किया कि यूपी पुलिस ने उनके घर दबिश देते हुए विक्रम के यश बैंक खाते में 200 करोड़ रुपए जमा होने की जानकारी देते हुए पूछताछ भी की.


विक्रम के भाई प्रदीप और मां बीना देवी ने बताया कि जिस खाते में रकम आई है वो यश बैंक का है और इस राशि को होल्ड किया गया है. फिलहाल परिजनों को इसकी जानकारी नहीं है कि ये राशि किसने और क्यों डाली है. खास बात ये है कि ये राशि डालने के लिए जितनी भी ट्रांजेक्शन हुई हैं, उन ट्रांजेक्शन की राशि के सभी अंक 9 ही हैं, जो अचरज की बात है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।