1. Home
  2. haryana

Haryanvi singer Masoom Sharma : हरियाणवी सिंगर मासूम शर्मा पर महिला ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, जानें अपनी सफाई में क्‍या बोले गायक

Haryanvi singer Masoom Sharma : हरियाणवी सिंगर मासूम शर्मा पर महिला ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, जानें अपनी सफाई में क्‍या बोले गायक
Masoom Sharma News : हरियाणा के गायक मासूम शर्मा का विवादों से गहरा नाता रहा है। जहां एक ओर उनके गीत हरियाणा में बहुत फेमस हैं, वहीं उनके विवाद भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब उन पर जुलाना की एक महिला ने छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

जुलाना (जींद)। Masoom Sharma News : मासूम शर्मा हरियाणवी सिंगर हैं। जितने वे मशहूर हैं, उतने की विवादों से घिरे रहते हैं। उन पर जींद के जुलाना की एक महिला ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। वहीं गायक का कहना है कि महिला उन पर झूठे आरोप लगा रही है। उनका उस महिला से कोई संबंध नहीं है।

मासूम शर्मा का क्‍या है विवाद

मासूम शर्मा पर पहले भी महिला ने छेड़छाड के आरोप लगाए थे। लेकिन उस मामले में आरोपियों का आपस में समझौता हो गया था। कुछ माह पहले भी मासूम की भाभी ने पुलिस को दी शिकायत  में बताया था कि उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने हवाई फायर किए थे। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उस मामले में भी समझौता हो गया था। 

जान से मारने की मिली धमकी

सिंगर मासूम शर्मा को 11 महीने पहले भी फोन पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। उनको 2 अलग-अलग नंबरों से कॉल कर धमकाया गया था। इस दौरान कॉलर ने खुद को सुमित मलिक भैंसवाल बताते हुए गाली-गलौज की थी। इस दौरान मासूम ने कॉल काट दिया। जिसके कुछ समय बाद ही दूसरे नंबर से व्हाट्सऐप कॉल की गई और सुमित ने गैंग का नाम लेते हुए धमकाया। 

16 मार्च 2021 को भी मासूम शर्मा और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। धमकी देने वाला जींद जिले के ही जलालपुर खुर्द गांव का रहने वाला था, जिसे बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उस दौरान पूछताछ में पता चला था कि गुरुग्राम की एक युवती के कहने पर उसने मासूम शर्मा को धमकी दी थी।

महिला ने क्‍या आरोप लगाए

थाना प्रभारी जुलाना समरजीत सिंह ने बताया कि जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके साथ मासूम शर्मा, विकास और दीपक ने छेड़छाड़ की है और मारपीट की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके साथ मासूम शर्मा, उसके भाई विकास व दीपक, पिता बालकराम, माता शुकंतला, हरिओम व प्रवीन और 20 अन्य लोगों ने मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मासूम शर्मा के फेमस गाने

मासूम शर्मा पिछले एक दशक से गाने लिखने और गाने का काम कर रहे हैं। मासूम शर्मा ने बदनाम गाबरू, पेशी, हुक्का, जप नाम भोले का, शराबी, जूत्ती काली, छोटा भीम देख ले, खुले खुले बाल जैसे हिट गाने दिए हैं। वहीं, सपना चैधरी और दूसरे बड़े कलाकारों के साथ गाने तथा वीडियो रिकॉर्ड कर चुके हैं। 

Rewari Tiger News: वन्य विभाग की गली की हड्डी बना बाघ, 4 दिनों से नहीं हुई हलचल, जानें क्या है न्यूज अपडेट


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।