1. Home
  2. haryana

Haryana Group D CET Result : हरियाणा ग्रुप डी सीईटी का रिजल्ट इस लिंक से करें चेक, जानें क्‍या है प्रोसेस

HSSC CET Group D Result 2023 released at hssc gov in direct link to download
HSSC Group D Result: हरियाणा गु्रप डी सीईटी के रिजल्ट का इंतजार करने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। आयोग की तरफ से रिजल्ट को घोषित कर दिया गया है। अगर आपने भी परीक्षा दी थी तो हम आपको एक डायरेक्ट लिंक देने वाले हैं जहां से आप अपने रिजल्ट को देख सके हैं।

Haryana News Post, (चंडीगढ़) Haryana Group D CET Result : काफी लंबे समय से हरियाणा गु्रप डी सीईटी की परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे।

बीति रात ही हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से हरियाणा गु्रप डी सीईटी की परीक्षा के रिजल्ट को घोषित किया जा चुका है। 13 पदों पर भर्ती की परीक्षा अक्टूबर 2023 में 21 और 22 तारीख को ली गई थी, जो हरियाणा के जिलों में ही आयोजित कराई गई थी। परीक्षा में भाग लेने वाले युवाओं की संख्या 8.55 लाख के करीब थी।

उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक से ही अपना रिजल्ट देख सकते हैं। जिसने भी हरियाणा गु्रप डी सीईटी की  परीक्षा को पास कर लिया है उन्हें अब कोई भी दूसरी परीक्षा देने की जरूत नहीं है। इन परीक्षाओं के अंकों के आधार पर ही उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। 

ऐसे चेक करें हरियाणा गु्रप डी सीईटी रिजल्ट

अगर आप भी हरियाणा गु्रप डी सीईटी की परीक्षा का रिजल्ट चेक करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की अधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा। 

वहां पर होप पेज खुलकर आपको हरियाणा गु्रप डी सीईटी रिजल्ट का लिंक नजर आएगा। इस लिंक पर क्लिक करना होगा। 

लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक और नया पेज आपन होगा और वहां पर संबंधित जानकारी को भरना होगा। 

आप अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और डेट ऑफ बर्थ की सहायता से अपना रिजल्ट चेक कर सकते है.

जब भी आप पूरी जानकारी को अच्छे तरीके से भरते हैं तो रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा। रिजल्ट को डाउनलोड करके उसका प्रिंट आउट निकाल लेना होगा। 

Haryana News : हरियाणा के 42 फीसद गांव में भूजल डार्क जोन में, अगली पीढ़ियों के लिए संकट


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।