1. Home
  2. haryana

Karnal News: करनाल जिले के घरौंडा क्षेत्र में रोडवेज के ड्राइवर को चलती बस में आया हार्ट अटैक, कंडक्टर ने ऐसे बचाई ड्राइवर और सवारियों की जान

Karnal News: करनाल जिले के घरौंडा क्षेत्र में रोडवेज के ड्राइवर को चलती बस में आया हार्ट अटैक, कंडक्टर ने ऐसे बचाई ड्राइवर और सवारियों की जान
Haryana roadways karnal: चलती बस में यात्रियों  की मदद से ड्राइवर को सीट से बाहर निकाला और तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और बस को साइड में लगाकर बेहोशी की अवस्था में चालक को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

करनाल। Haryana roadways karnal news: हरियाणा के करनाल जिले के घरौंडा क्षेत्र में बस चलाते हुए मंगलवार को देर रात हरियाणा रोडवेज बस के चालक की अचानक तबीयत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि चालक को हार्ट अटैक आया था।

हरियाणा के करनाल जिले के घरौंडा क्षेत्र में बस चलाते हुए मंगलवार को देर रात हरियाणा रोडवेज बस के चालक की अचानक तबीयत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि चालक को हार्ट अटैक आया था। बस चंडीगढ़ से पलवल जा रही थी।

बस परिचालक ने स्थिति को भांपते हुए चलती बस को संभाला और बस को साइड में रोककर यात्रियों को बस से उतारा। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के भर्ती कराया गया।

मंगलवार की रात को लगभग साढ़े 11 बजे हरियाणा रोडवेज पलवल डिपो की बस लगभग 20 यात्रियों को लेकर चंडीगढ़ से फरीदाबाद के लिए रवाना हुई थी। जैसे ही रात करीब दो बजे राजकीय मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने ओवरब्रिज पर बस पहुंची तो अचानक ही चालक प्रताप सिंह की तबीयत बिगड़ गई है और वह चलती बस में ड्राइवर सीट पर ही बेहोश हो गया।

परिचालक नरेंद्र ने बताया है उस समय वह चालक के पास ही अपनी सीट पर बैठा हुआ था। बस का संतुलन बिगड़ा और बस डिवाइडर की ओर जाने लगी। इससे बस में बैठी सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे के समय करीब 20 सवारियां बस में सवार  थी। परिचालक ने स्थिति को संभालते हुए बस का स्टेरिंग थाम लिया।

चलती बस में यात्रियों  की मदद से ड्राइवर को सीट से बाहर निकाला और तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और बस को साइड में लगाकर बेहोशी की अवस्था में चालक को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के बाद ड्राइवर की हालत सामान्य बताई जा रही है। बस के यात्रियों  को अन्य बस से उनके गतन्वय तक पहुंचाया गया।

Republic Day Wishes Messages for Girlfriend: गणतंत्र दिवस पर अपनी गर्लफ्रेंड को हिंदी और अंग्रेजी में भेजें लव कोट्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।