1. Home
  2. Lifestyle

Cheapest Clothes Market: ये है लखनऊ की सबसे सस्ती क्लॉथ मार्केट, यहां ब्रांडेड जैकेट और स्वेटर बिक रहे कौड़ियों के दाम पर

Cheapest Clothes Market: ये है लखनऊ की सबसे सस्ती क्लॉथ मार्केट, यहां ब्रांडेड जैकेट और स्वेटर बिक रहे कौड़ियों के दाम पर 
Kashmiri Woolen Market in Lucknow: सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में अगर आप सर्दी के कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको लखनऊ की सबसे सस्ती मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पर आपको ब्रांडेड कपड़े आधे रेट में मिल जाएंगे। इस मार्केट से शॉपिंग करने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। 

Kashmiri Woolen Market in Lucknow: जब मौसम करवट बदलता है और ठंड दस्तक देती है, तो लोग ठंड के लिए कपड़े और रजाई खरीदने में लग जाते हैं. ऐसे में अधिकांश लोगों की कोशिश रहती है कि उस बाजार में शॉपिंग की जाए, जहां सर्दी के कपड़े सस्ते दामों में मिल जाए. तो आज हम आपको लखनऊ में लगे ऐसे बाजार के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको सर्दियों के लिए विभिन्न नए डिजाइन के कपड़े मिलेंगे, वो भी किफायती दामों में. यहां आपको तरह-तरह के विक्रेताओं के ऑप्शन मिलेंगे, जहां आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार खरीदारी कर सकते है।

लखनऊ कश्मीरी वुलन मार्केट 

लखनऊ के बाल संग्रालय में कश्मीरी ऊलेन बाजार लग चुका है. जहां पर बच्चों से लेकर महिलाओं तक के लिए तरह-तरह के गर्म कपड़े की वैरायटी उपलब्ध है. लोग इस मेले के लगने का कई दिनों पहले से इंतजार करने लगते है. मेले में ठंड के कपड़े से लेकर रजाई की अलग-अलग रेंज हैं, जहां आपको अच्छी गुणवत्ता ऑप्शन मिलेंगे, जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करेंगे।

खरीदें सस्ते में सर्दी के कपड़े

दुकानदार धरमवीर गुप्ता ने बताया कि मेले में हर राज्य का उत्पाद मिलेगा और यहां ब्रांडेड और कॉपी स्वेटर जैकेट्स भी उपलब्ध है. जैकेट की कीमत 300 रुपए से शुरू होती है. नॉर्मल स्वेटर ₹200 में सॉल ₹150 में, जैकेट ₹300 में, मेन स्वेटर 250 रुपए में, और टोपी ₹50 में मिल जाएगी.इसके अलावा, यहां पर कश्मीर का पश्मीना शाल और शूट भी मिलेगा, जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है. इस बाजार में बच्चों के गर्म कपड़े, कंबल, दस्ताना, और टोपी जैसे आइटम भी उपलब्ध है. यहां पर हर रेंज का सामान मिलेगा,और ग्राहक अपने बजट के अनुसार खरीदारी कर सकता है।

अच्छा और ट्रेंडिंग कलेक्शन मिलेगा

यहां से खरीदारी करने वाले लोग कहते हैं कि वे हर साल इस बाजार से कुछ ना कुछ खरीदते है. यह एक दाम की बाजार है और बजट में अच्छा सामान मिलता है. अगर आप भी इस बाजार से खरीदारी करना चाहते तो आना होगा बाल संग्रालय, चारबाग।

Cold Drink With Alcohol : कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पीने से होता है शरीर को ये नुकसान, जान जाएंगे तो कभी नहीं करेंगे गलती


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।