1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Bhai Dooj Funny Jokes : आपको भाई दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भैया क्योंकि आप मेरी सारी मुस्कुराहट और हंसी का कारण हैं

Bhai Dooj Funny Jokes : आपको भाई दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भैया क्योंकि आप मेरी सारी मुस्कुराहट और हंसी का कारण हैं
Bhai Dooj Funny Jokes Messages and Bhaiya Dooj Wishes: इस दिन अपने भाई-बहनों के साथ साझा करने के लिए नवीनतम भैया दूज मजेदार स्थिति (Bhaiya Dooj funny status) और भैया दूज शुभकामना संदेशों (Bhai Dooj messages) के अद्भुत संग्रह का आनंद लें। आप इन नवीनतम भाई दूज संदेशों को दिवाली संदेशों (Diwali messages) के साथ फेसबुक या व्हाट्सएप के माध्यम से भेज सकते हैं।

Bhai Dooj 2023 Funny Jokes Messages and Bhaiya Dooj Wishes : भाई दूज भाई और बहन के बीच साझा किए गए खूबसूरत बंधन का जश्न मनाता है। अपने भाई-बहन के साथ भाई दूज के मजेदार चुटकुले (Bhai Dooj funny jokes) साझा करके इसे एक खूबसूरत दिन बनाएं। इस अवसर पर उन्हें भाई दूज के मजेदार संदेशों (Bhai Dooj funny messages) के साथ मुस्कान का उपहार दें।

Bhai Dooj Funny Jokes Text Messages - Funny Bhaiya Dooj Wishes

Bhai Dooj Funny Jokes for Sister and Brother

भाई दूज पर आपको ढेर सारी मुस्कुराहट और हंसी की शुभकामनाएं क्योंकि आप बेहद मजाकिया और मनमोहक हैं।
Happy Bhai Dooj

हमारा प्यार का बंधन हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होता जाए... आप हमेशा मेरी मदद करने के लिए मौजूद रहें क्योंकि आप मेरे भाई के रूप में मुझसे जुड़े हुए हैं... हैप्पी भाई दूज।
Happy Bhai Dooj 2023

Bhaiya Dooj Funny Messages

आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको मेरी जैसी बहन मिली जो इतनी सुंदर और मददगार है... आपको भाई दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ भैया।
Happy Bhai Dooj

भाई दूज के अवसर पर, मैं आपको बस यह एहसास दिलाना चाहती हूं कि आप इस दुनिया में सबसे अद्भुत बहन पाकर सबसे भाग्यशाली भाई हैं।
Happy Bhai Dooj

Bhai Dooj Funny WhatsApp Status

भैया दूज ही एकमात्र दिन है जब मैं एक बड़े भाई की तरह महसूस करता हूं क्योंकि अन्य दिनों में मैं आपका ड्राइवर हूं, चोरी-छिपे बाहर निकलने का आपका लाइसेंस... आपको भाई दूज की शुभकामनाएं बहन।
Happy Bhai Dooj Sister

हम चाहे कितना भी लड़ें या एक-दूसरे को गाली दें, हम यह बर्दाश्त नहीं कर सकते कि कोई मेरे सामने आपका अपमान करे क्योंकि यह मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है... आपको भाई दूज की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Happy Bhai Dooj Sister

Bhai dooj Funny Messages in Hindi

जिसकी मेरी जैसी प्यारी बहन हो वो भाई तो सबसे नसीब वाला है और भाई दूज के मौके पर क्या इच्छा करू जिसने मेरी वजह से ही ये नसीब पाया है।
Happy Bhai Dooj Sister

भाई का काम है देना और बहन का काम है लेना.... भाई दूज के त्यौहार पर बहन इंतजार करेगी अपने भाई के तौफे का।
Happy Bhai Dooj

Funny Bhai Dooj Whatsapp Messages/Status

हमारे बीच हुए सभी झगड़ों को, हमारे द्वारा साझा की गई सभी चॉकलेटों को, खुशी और दुख के सभी क्षणों को... मेरे भाई-बहन को भाई दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।
Happy Bhai Dooj

यह जिंदगी बिल्कुल अलग होती अगर आप इसमें चिंगारी और मसाला जोड़ने के लिए मेरे साथ नहीं होते... ढेर सारे प्यार के साथ, आपको भाई दूज की हार्दिक शुभकामनाएं।

Happy Bhaiya Dooj Funny Wishes

आपको भाई दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भैया क्योंकि आप मेरी सारी मुस्कुराहट और हंसी का कारण हैं और कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं आपसे जितना प्यार करता हूं उससे ज्यादा आपके चुटकुले पसंद करता हूं।
Happy Bhai Dooj

आप हमेशा चुटकुलों और हंसी-मजाक से रिश्ते को मजबूत बनाते हैं... मेरे भाई को एक विशेष भैया दूज की शुभकामनाएं, जो हमेशा अपने मीठे चुटकुलों से मुझे मुस्कुराता है।
Happy Bhai Dooj 2023

करवा चौथ पर भेजें ये Funny Karwa Chauth Jokes और ठहाके लगाकर हंसिए और सभी को प्रसन्‍न करें

Karwa Chauth पर लगाएं ये सुंदर Whatsapp Status और भेजें प्यार भरे Messages


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।