1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Durga Puja पर हिंदी और अंग्रेजी में भेजें Wishes और सभी को दें दुर्गा पूजा की बधाई

Durga Puja पर हिंदी और अंग्रेजी में भेजें Wishes और सभी को दें दुर्गा पूजा की बधाई
Durga Puja Wishes in Hindi and English – Maa Durga Messages 2023: दुर्गा पूजा संदेशों (Durga Puja messages) और दुर्गा पूजा कोट्स (Durga Puja quotes) का अद्भुत संग्रह। इन दुर्गा पूजा उद्धरणों को अंग्रेजी में साझा करें। फेसबुक, व्हाट्सएप पर हिंदी में दुर्गा पूजा कोट्स (Durga Puja quotes in Hindi) के साथ शुभकामनाएं। अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ साझा करने के लिए हिंदी पाठ और अंग्रेजी संदेशों में बंगाली दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं (Bengali Durga Puja wishes in Hindi text) ब्राउज़ करें।

Durga Puja Wishes in Hindi and English – Maa Durga Messages 2023 : दुर्गा पूजा भारत में उत्सव का समय है और विशेष रूप से पश्चिम बंगाल में जहां इसे उच्च उत्साह के साथ मनाया जाता है। नवरात्रि के छठे दिन से शुरू होकर नौवें दिन तक दुर्गा पूजा मनाई जाती है और मां दुर्गा की बड़ी मूर्तियों के साथ पंडाल स्थापित किए जाते हैं। दुर्गा पूजा 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक होगी. अपने प्रियजनों को माँ दुर्गा सप्तमी पाठ संदेश (Maa Durga saptami text messages) और दुर्गा पूजा की अग्रिम शुभकामनाएँ भेजना। दुर्गा पूजा की शुभकामनाओं के साथ दोस्तों (Durga Puja wishes for friends), परिवार, बू, कर्मचारियों, प्रेमी, पति, पत्नी, प्रेमिका के लिए दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं (Happy Durga Puja wishes) साझा करें।

Durga puja Wishes in Hindi and English – Durga puja Text Messages, Greetings card Images

Maa Durga Puja Wishes in Hindi 2023

माता दुर्गा का सदा रहे तुम पर आशीर्वाद... कर कामना हो पूर्ण, हर कथायनी हो द्वार...। दुर्गा पूजा के अवसर पर तुम्हें बधाइयां हजार।
Happy Durga Puja

माँ दुर्गा की भक्ति में है इतनी शक्ति कि हर मुश्किल हो जाति दूर और सुख - समृद्धि से भर जाता जीवन भर... आपको दुर्गा पूजा की शुभकामनाएँ। Happy Durga Puja 2023

दुर्गा पूजा का शुभ अवसर है आया... साथ में माता का आशीर्वाद और ढेरों खुशियां भी लाया....मां दुर्गा सदा रखें तुम्हारा ख्याल....जय माता दी!!!

Shubho Mahalaya पर सभी को भेजें Messages और Wishes, शेयर करें ये शुभो महालय, हैप्पी दुर्गा शुभकामनाएं

Garba पर लगाएं ये Instagram Captions और कहें गरबे के इस मौसम में, आपको मेरी तरफ से बधाई

Instagram पर लगाएं Durga Maa Captions और सभी के साथ शेयर करें यह नवरात्रि गरबा और उत्सव से भरपूर हो

माँ दुर्गा एक माँ और एक देवी का है रूप... करती हैं ये अपने भक्तों से बहुत प्यार, आओ साथ मिलकर प्रार्थना करें इनके द्वार... दुर्गा पूजा की बधाइयां.

जो इंसान शामिल होता है दुर्गा पूजा में... वो पता है माता का प्यार और आशीर्वाद और अपने जीवन में भर लेता है नये रंग....दुर्गा पूजा की शुभ कामनाएं।

समर्पित कर दो स्वयं को माता की भक्ति में और पा लो उनका आशीर्वाद... भूल जाओ अपने सब कष्ट क्योंकि मां कर देंगी उनको नष्ट....आपको दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं।

Durga Puja Wishes Messages

आइए हम सिर झुकाएं और हाथ जोड़कर पिछले वर्ष में मां दुर्गा को उनके आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद दें और उनसे एक और खूबसूरत वर्ष के लिए प्रार्थना करें…। दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ.
Happy Durga Puja

दुर्गा पूजा साल का सबसे अच्छा समय है... क्या आप अपने प्रियजनों के साथ इस उत्सव के समय का आनंद ले सकते हैं और माता से प्रार्थना करके उनका प्यार मांग सकते हैं... शुभ दुर्गा पूजा.

मैं आपको दुर्गा पूजा के अवसर पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहा हूं... माँ आपको हमेशा सही के लिए खड़े होने का साहस प्रदान करने के लिए हमेशा मौजूद रहें।
Happy Durga Puja 2023

माँ दुर्गा के आशीर्वाद से, मैं कामना करता हूँ कि आप सदैव सफलता के पथ पर चलते रहें और अपने प्रियजनों के साथ एक गौरवशाली भविष्य का आनंद लें…। आपको दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दुर्गा पूजा अपने परिवार और दोस्तों के साथ यादगार समय बिताने का समय है... यह आनंद लेने और देवी की प्रार्थना करने का समय है... आपको दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं.

दुर्गा पूजा का उत्सव आपके जीवन में खुशियाँ और सफल समय लाए... माता की कृपा आप पर बनी रहे... शुभ दुर्गा पूजा!!! Happy Durga Puja

Durga Puja पर पति को भेजें Wishes और Wife के साथ दुर्गा पूजा पर शेयर करें बधाई संदेश


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।