1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Gita Jayanti ki Hardik Shubhkamnaye : गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं

Gita Jayanti ki Hardik Shubhkamnaye : गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं
Gita Jayanti Shayari Photo: आप यहां से Shrimad Bhagwad Gita Jayanti Photo Wallpaper HD images Pictures New Latest Bhagwad Gita Jayanti Whatsapp Status Video Instagram Caption Reels श्रीमद भगवत गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं बधाई सन्देश Bhagwad Gita Jayanti Ki Hardik Shubhkamna Shayari Badhai Sandesh अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। 

Geeta Jayanti 2023 Shayari and Poetry in Hindi: हमने यहाँ श्रीमद भगवत गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं बधाई Gita Jayanti Ki Shubhkamna देने के लिए Gita Jayanti Shayari 2023, Bhagwad Gita Jayanti Status, Shrimad Bhagwad Gita Jayanti Wallpaper Photo images Pics, Gita Jayanti Wishes Message Quotes SMS, Happy Bhagwad Gita Jayanti Whatsapp Status Video FB Instagram Caption Reels दी है। आप इन Gita Jayanti Status 2023 Wishes Message Shayari Photo images को अपने दोस्तों, रिश्तेदारों व प्रियजनों के साथ शेयर कर गीता जयंती की शुभकामना दे।

Gita Jayanti ki Hardik Shubhkamnaye images 

Gita Jayanti ki Hardik Shubhkamnaye

गीता जयंती के शुभ अवसर पर आपको और आपके प्रियजनों को सुख, समृद्धि और गौरव की शुभकामनाएं। इस महत्वपूर्ण हिंदू पाठ से सीखने से भरा दिन बिताएं।
Happy Gita Jayanti

भगवत गीता से सीखने और इस जीवन को सार्थक बनाने के लिए बहुत कुछ है। आपको गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं।

"आइए हम सार्वभौमिक शांति और खुशी के लिए प्रार्थना करने के लिए भगवान कृष्ण के सामने झुकें। कोई भी बीमारी से पीड़ित न हो, और कोई नफरत न हो। आपको गीता जयंती की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"
Gita Jayanti 2023 ki Hardik Shubhkamnaye 

Gita Jayanti Quotes in Hindi: गीता जयंती पर शेयर करें संदेश, श्रीकृष्ण ही तमस हैं और वही ज्ञान का प्रकाश हैं

सर्दियाँ और गर्मियाँ अनित्य हैं; जैसे वे आते हैं, वे चले जाते हैं। इसी प्रकार, दुःख और सुख क्षणभंगुर भावनाएँ हैं। गीता जयंती 2023 पर, आपको क्षणभंगुर भावनाओं से उबरने में मदद करने के लिए भगवान कृष्ण का आशीर्वाद मिले।''

गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं

गीता जयंती के इस शुभ अवसर पर श्री कृष्ण से शाश्वत शांति, खुशी, अच्छे स्वास्थ्य और धन की प्रार्थना की जा रही है।''

"गीता जयंती के शुभ अवसर पर आपको और आपके प्रियजनों को सुख, समृद्धि और गौरव की शुभकामनाएं। इस महत्वपूर्ण हिंदू पाठ से सीखने से भरा दिन बिताएं।"
Gita Jayanti 2023 ki Shubhkamnaye 

हम वास्तव में भाग्यशाली हैं कि हमारे पास अपने प्रश्नों के उत्तर खोजने के लिए श्रीमद्भगवद्गीता जैसा पाठ है। आपको गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं।

Geeta Jayanti Shayari 

सच्चा मित्र वही होता है जो आपके बुरे वक्त में साथ न छोड़े, दुख और परेशानी में सदा साथ दे.

व्यक्ति अपने विश्वास से निर्मित होता है, वो जैसा विश्वास करता है वैसा ही बन जाता है.

Gita Jayanti 2023 Wishes in Sanskrit: संस्कृत में भेजें गीता जयंती की शुभकामनाएं

जो मन को नियंत्रित नहीं करते हैं, उनके लिए उनका मन शत्रु के समान कार्य करता है.

जो कर्म प्राकृतिक नहीं है, वह हमेशा तनाव पैदा करता है.

Gita Jayanti Shayari in Hindi

सभी को गीता जयंती के विशेष अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएँ। आइए हम अर्जुन की तरह बनें और भगवान कृष्ण हमारे जीवन में हमारा मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे।

यदि आप सरल और खुशहाल जीवन जीना चाहते हैं तो आपको बस गीता का पालन करना होगा। मेरे प्रिय, आपको गीता जयंती की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

जिंदगी बहुत सरल है लेकिन हम ही हैं जो इसे इतना जटिल बना देते हैं। आइए हम गीता की शिक्षाओं का पालन करें और इसे एक सुंदर गीता जयंती बनाएं।

Gita Jayanti Ki Hardik Shubhkamna Shayari

गीता जयंती का अवसर हम सभी के लिए एक अनुस्मारक है कि हमारे जीवन में सभी कष्टों और अराजकता को समाप्त करने का एक आसान तरीका है और वह भगवत गीता है। गीता जयंती की शुभकामनाएँ।

गीता जयंती का अवसर हमारे जीवन में वह शांति और खुशी लाए जिसकी हम सभी को इच्छा है। आपको गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।

स्वार्थ व्यक्ति को अन्य लोगों से दूर नकारात्मक हालातों की ओर धकेलता है, इसलिए स्वार्थी न बनें.

वासना, क्रोध और लालच ये तीनों नर्क के द्वार हैं.

अपने कर्म पर अपना दिल लगाएं, उसके फल की चिंता न करें.

चंचल मन को नियंत्रित करना कठिन है, लेकिन अभ्यास से इसे वश में किया जा सकता है.

इंसान की इच्छाएं ही उसकी सभी परेशानियों की जड़ है, इसलिए अपनी इच्छाओं पर नियंत्रण रखें.

जो जन्म लेता है उसकी मृत्यु निश्चित है, इसलिए जो होना ही है उस पर शोक मत करो.

जब भगवान कृष्ण हमारा मार्गदर्शन करने के लिए मौजूद होते हैं, तो हम जानते हैं कि हम कभी गलत नहीं हो सकते। गीता जयंती के शुभ अवसर पर आपको हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ।

Gita Jayanti Shayari for Whatsapp Status

यदि हम भगवत गीता की शिक्षाओं का पालन कर सकें तो जीवन बहुत अधिक खुशहाल और अधिक संतुष्ट होगा। सभी को गीता जयंती की शुभकामनाएँ।

आइए हम सभी भगवान कृष्ण में अपने गुरु को खोजें और अपने जीवन में मुक्ति पाएं। सभी को हर्षोल्लास एवं मंगलमय गीता जयंती की शुभकामनाएँ।

कर्म के बाद धर्म सबसे महत्वपूर्ण चीज है और ये दोनों हमारे जीवन को उल्लेखनीय तरीके से बदल सकते हैं। आपको गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं।

गीता जयंती का अवसर सबसे महत्वपूर्ण हिंदू पाठ का उत्सव है जो हमें सबसे चुनौतीपूर्ण समय में मार्गदर्शन करता है। सभी को गीता जयंती की शुभकामनाएँ।

आप अपने जीवन में कभी भी गलत नहीं हो सकते, यदि आप जानते हैं कि आपको क्या करना है और भगवद गीता हमें यही सिखाती है। गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।

गीता जयंती का अवसर हममें से हर किसी को याद दिलाता है कि हमें भगवद गीता को पढ़ना चाहिए और अपनी समस्याओं को सरल और रचनात्मक तरीके से समाप्त करना चाहिए। गीता जयंती की शुभकामनाएँ।

Geeta Jayanti Shayari Badhai Sandesh

सभी को गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ। आइए हम हमेशा धर्म द्वारा संचालित कर्म करें और हम कभी गलत नहीं हो सकते।

जब भी आप जीवन में खुद को भ्रमित और असहाय पाएं, तो हमेशा श्रीमद्भगवद्गीता में उत्तर खोजें। मेरे प्रिय, आपको गीता जयंती की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

हम बेहद भाग्यशाली हैं कि हमारे जीवन में मार्गदर्शन पाने और हमारे कष्टों को समाप्त करने के लिए हमारे पास भगवत गीता है। गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Gita Jayanti पर Hindi में शेयर करें Shayari Photo और सभी को देना गीता जयंती की शुभकामनाएं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।