1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Happy Vijayadashami Advance Wishes : दशहरे और विजयदशमी पर एडवांस में भेजें बधाई संदेश और शुभकामनाएं

Happy Vijayadashami Advance Wishes : दशहरे और विजयदशमी पर एडवांस में भेजें बधाई संदेश और शुभकामनाएं
Happy Vijayadashami Advance Wishes, Advance Dussehra Messages: यहां हिंदी और अंग्रेजी में एडवांस हैप्पी दशहरा संदेशों (Happy Dussehra Messages) का नवीनतम संग्रह है। परिवार और दोस्तों के साथ व्हाट्सएप स्टेटस और फेसबुक संदेशों (Dussehra Advance WhatsApp Status & Facebook Messages) के रूप में अग्रिम रूप से साझा करने के लिए प्यारी विजयदशमी की शुभकामनाएं (Vijayadashami greetings) और कोट्स।

Vijayadashami Advance Wishes 2023 in Hindi : दशहरा, जिसे विजयादशमी के नाम से भी जाना जाता है, बुराई पर अच्छाई की, रावण पर राम की जीत का उत्सव है। यह सितंबर या अक्टूबर के महीने में नवरात्रि के ठीक बाद आता है और पूरे देश में उच्च ऊर्जा के साथ मनाया जाता है। हिंदू कैलेंडर के अनुसार, यह अश्विन माह के 10वें दिन मनाया जाता है। हैप्पी दशहरा अग्रिम शुभकामनाओं 2023 (Happy Dussehra Advance Wishes 2023) के साथ इसे सभी के लिए एक खुशी का अवसर बनाएं। इससे पहले कि हर कोई सैकड़ों अन्य हैप्पी दशहरा मजेदार संदेशों (Happy Dussehra funny messages) को पढ़ने में व्यस्त हो जाए, पत्नी, प्रेमिका, कर्मचारियों, दोस्तों, बॉस, परिवार, पति के लिए सबसे अच्छे एडवांस दशहरा संदेशों (Dussehra Messages for Wife) से सभी को आश्चर्यचकित करें।

Happy Dussehra/Vijayadashami Advance Messages - Advance dasara Wishes

Happy Dussehra Wishes in Advance

खूबसूरत नवरात्रि समारोहों के साथ, मैं आपको एक सुखी और समृद्ध वर्ष के लिए दशहरे की अग्रिम शुभकामनाएं भेज रहा हूं... आपको सर्वोत्तम अवसरों और सफलता की शुभकामनाएं... हैप्पी दशहरा.
Happy Dussehra in advance.

आपको अपनी सभी चुनौतियों को सफलता के साथ जीतने और आने वाले एक शानदार वर्ष का आनंद लेने के लिए महान शक्ति और ध्यान केंद्रित करने का आशीर्वाद मिले... आपको विजयादशमी की अग्रिम शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ।
Happy Dussehra in advance.

Happy Vijaya Dashami in advance

भगवान राम आप पर अपना आशीर्वाद बरसाएं ताकि आप अपनी सभी बुराइयों से लड़ने और जीवन में महान विजय का आनंद लेने में सक्षम हो सकें... आपको दशहरा की अग्रिम शुभकामनाएं।

किसी विशेष व्यक्ति के लिए दशहरे के लिए पहले से ही भगवान श्री राम का आशीर्वाद मांगना... आप हर गुजरते दिन के साथ आगे बढ़ें और कई अन्य लोगों के लिए प्रेरणा बनें।

Advance Dasara Messages in Hindi

दुनिया में नाम रोशन हो तुम्हारा.... भटके हुए हो दिखाओ तुम किनारा... सुख और समृद्धि से संपन्न हो तुम्हारा जीवन... यही सपना है हमारा... हैप्पी दशहरा.
Happy Dussehra in advance.

दशहरे का ये शुभ पर्व ले आएं आपके और आपके परिवार जानो के जीवन में नई खुशहाली और बना दे आपको भाग्यशाली... विजयादशमी की हार्दिक शुभ कामनाएं।

इस से पहले कि आप व्यस्थ हो जाएं आपके पास आने वाली अंगीन शुभ कामनाओं में, हम भेज रहे हैं ढेर सारा प्यार और खुशियां हजार, दशहरे के इस मंगलमय त्यौहार में!!!

जीत उसी की है जिसने धर्म और कर्म पर सदा रखा है अपना विश्वास... श्री राम उसी के हैं जिसने सत्य का दिया है साथ.... दशहरा का पर्व आपके और आपके परिवार के लिए शुभ मंगल हो।
Happy Dussehra in advance.

Happy Dussehra Advance WhatsApp Status & Facebook Messages

आपको श्री राम के आशीर्वाद से भरे एक जीवंत और जीवंत दशहरा की शुभकामनाएं... दशहरा की अग्रिम शुभकामनाएं।

दशहरे पर अग्रिम शुभकामनाओं के साथ आपको आश्चर्यचकित करने का सोचा... आप सदैव खुश एवं सफल रहें।

उज्ज्वल दिन और जगमगाती रातें, नई आशाएँ और अवसर आपके सामने आते हैं जब यह सही होता है…। विजयादशमी की शुभकामनाएँ।

जीत उन्हीं को मिलती है जो सही हैं और जो इसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं... दशहरा की अग्रिम शुभकामनाएँ।

Happy Vijayadashami Wishes in Advance

दशहरे का त्योहार जल्द ही हमारे जीवन को और अधिक प्रेरणा और हमारे घरों को और अधिक खुशियों से भरने के लिए आएगा... विजयादशमी की अग्रिम शुभकामनाएँ।
Happy Vijaya Dashami in advance

भगवान राम आपको जीवन में ज्ञान और चुनौतियों का सामना करने की शक्ति प्रदान करने के लिए हमेशा मौजूद रहें... दशहरा की अग्रिम शुभकामनाएं।
Happy Vijaya Dashami in advance

Also Read : Dussehra पर हिंदी और अंग्रेजी में Slogans, दशहरे के ये स्‍लोगन हैं सबसे अलग


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।