1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

National Youth Day Slogan : राष्ट्रीय युवा दिवस पर स्वामी विवेकानंद के कोट्स और स्लोगन शेयर करें

National Youth Day Slogan : राष्ट्रीय युवा दिवस पर स्वामी विवेकानंद के कोट्स और स्लोगन शेयर करें 
National Youth Day Slogan in Hindi : स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन को प्रत्येक 12 जनवरी को भारत में राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस अद्भुत दिन को युवाओं के साथ राष्ट्रीय युवा दिवस 2024 की थीम और युवा शक्ति के नारों (National Youth Day 2024 theme and slogans) के साथ मनाएं। युवा हैप्पी राष्ट्रीय युवा दिवस कोट्स और बधाई संदेश शेयर करें।

National Youth Day Slogan, Quotes in Hindi : आप इस दिन Youth Day Whatsapp Status Messages भेजकर दोस्‍तों को खुश कर सकते हैं। हमारे यहां Motivational Message for Youth के बहुत सारे मैसेज हैं जो आपको पसंद आएंगे। इसके साथ ही आप यहां से National Youth Day Slogans in Hindi भी शेयर कर सकते हैं।

Images of national youth day, Swami Vivekananda, Swami Vivekananda jayanti, Swami Vivekananda jayanti 2024, national youth day slogan, youth day quotes, national youth day shayari, Swami Vivekananda shayari, Swami Vivekananda photo, Swami Vivekananda hd pics, national youth day wishes,

National Youth Day Slogan in Hindi

जब तक जीना तब तक सीखना अनुभव ही जगत में सर्वश्रेष्ठ शिक्षक है।

उठो जागो और तब तक नहीं रुको जब तक लक्ष्य प्राप्त हो जाए।

पहले हर अच्छी बात का मजाक बनता है फिर उसका विरोध होता है और फिर उसे स्वीकार कर लिया जाता है!

एक समय पर एक ही काम करो और ऐसा करते समय अपनी पूरी आत्मा उसमें डाल दो और बाकी सब कुछ भूल।

आइए राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर युवाओं के जीवन को बेहतर बनाना बनाने का प्रयास करें और भारत को बेहतर बनाने में उनकी मदद करें

युवा दिवस का उत्सव अधूरा है यदि हम युवाओं के जीवन को हर संभव तरीके से बेहतर बनाने की दिशा में काम नहीं करते हैं। युवा दिवस की बहुत बहुत बधाई।

कल के नायकों के लिए, उन ऊर्जाओं के लिए जो भविष्य को परिभाषित करेंगी…। आप सभी को राष्ट्रीय युवा दिवस की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।

युवा दिवस के अवसर पर, आइए हम सब मिलकर अपने देश को बेहतर बनाने के लिए युवाओं के कल्याण और खुशी की दिशा में योगदान दें। युवा दिवस की शुभकामनाएं।

युवा का अर्थ है एक नई सोच युवा का अर्थ है एक नया दृष्टिकोण हमारे समाज के हर हिस्से को प्रगति और सफलता की ओर ले जाने वाले युवाओं को राष्ट्रीय युवा दिवस की शुभकामनाएं

यह जीवन अल्पकालीन है। संसार की विलासिता क्षणिक है लेकिन जो दूसरों के लिए जीते हैं वह वास्तव में जीते हैं।

Yuva Diwas wishes images quotes in Hindi

एक राष्ट्र के युवा उच्च आत्माओं और उत्साह से भरे होते हैं और यही एक देश के भविष्य को परिभाषित करता है। युवा दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

किसी भी देश के लिए यह बेहद जरूरी है कि वह अपने युवाओं को सही दिशा दे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भविष्य उज्ज्वल हो। युवा दिवस की बहुत बहुत बधाई।

युवा दिवस के अवसर पर, आइए हम सब मिलकर अपने देश को बेहतर बनाने के लिए युवाओं के कल्याण और खुशी की दिशा में योगदान दें। युवा दिवस की शुभकामनाएं।

युवा दिवस का उत्सव अधूरा है यदि हम युवाओं के जीवन को हर संभव तरीके से बेहतर बनाने की दिशा में काम नहीं करते हैं। युवा दिवस की बहुत बहुत बधाई।

प्रत्येक राष्ट्र के युवा जमीन से जुड़े, प्रेरित और जीवन में केंद्रित रहें और राष्ट्र की प्रगति की दिशा में काम करें। युवा दिवस की शुभकामनाएं।

Youth Day Message 2024

The youth of a nation is full of high spirits and enthusiasm and that is what defines the future of a country. Warm wishes on Youth Day.

It is extremely important for any country to give right direction to its youth to make sure that the future is bright. Wishing a very Happy Youth Day.

On the occasion of Youth Day, let us come together to contribute towards wellness and happiness of youth for making our country a better one. Happy Youth Day.

The celebrations of Youth Day are incomplete if we do not work towards making the lives of youth better in whichever way possible. Wishing a very Happy Youth Day.

May the youth of each and every nation stay grounded, motivated and focused in life and work towards the progress of the nation. Happy Youth Day.

National Youth Day 2024 पर हिंदी और इंग्लिश में भेजिए मैसेज और स्‍वामी विवेकानंद के विचार


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।