1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Shardiya Navratri पर Whatsapp और Facebook पर लगाएं ये सुंदर मैसेज और कहें जय माता दी

Shardiya Navratri पर whatsapp और facebook पर लगाएं ये सुंदर मैसेज और कहें जय माता दी
Happy Shardiya Navratri 2023 Status, Whatsapp-Facebook Status Messages in Hindi: यहां फेसबुक और व्हाट्सएप पर शारदीय नवरात्रि की शुभकामनाएं भेजने के लिए हिंदी (Happy Navratri messages in Hindi) और अंग्रेजी में सर्वश्रेष्ठ नवरात्रि 2023 स्टेटस, नवरात्रि व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक (Navratri wishes on Facebook and Whatsapp) संदेशों हैप्पी नवरात्रि संदेशों का एक सुंदर संग्रह है। इन सर्वोत्तम कोटस का उपयोग माँ दुर्गा संदेशों या अपने प्रियजनों को नवरात्रि की शुभकामनाओं (Navratri wishes greetings) के रूप में करें।

Happy Shardiya Navratri 2023 Status, Whatsapp-Facebook Status Messages in Hindi English : शारदीय नवरात्रि का खूबसूरत त्योहार जश्न मनाने का समय है। नौ दिनों तक चलने वाले इस हिंदू त्योहार को साल के सबसे शुभ समयों में से एक माना जाता है।

Happy Navratri 2023 Status, Whatsapp Facebook Status Messages

व्हाट्सएप और फेसबुक पर परिवार (Navratri best wishes to family), दोस्तों और रिश्तेदारों को हैप्पी नवरात्रि संदेश और हार्दिक शुभकामनाएं भेजना अपने जानने वाले लोगों को नवरात्रि का आशीर्वाद भेजने का सबसे अच्छा तरीका है। इस ऊर्जावान अवसर पर अपने प्रियजनों के साथ नवरात्रि की शुभकामनाएँ (Shardiya Navratri wishes) साझा करें और उन्हें हार्दिक आशीर्वाद दें। 

Happy Shardiya Navratri Wishes for Whatsapp

व्हाट्सएप पर हैप्पी नवरात्रि शुभकामनाओं (Navratri WhatsApp status) के साथ इस नवरात्रि को विशेष बनाएं। अपने परिवार और दोस्तों के साथ व्हाट्सएप (Navratri status messages for Facebook and WhatsApp) पर नवरात्रि स्टेटस साझा करके उनकी सुख-समृद्धि की कामना करें।

दुर्गा माँ आपको वह सब कुछ आशीर्वाद दें जिसके आप हकदार हैं। आपको आपके परिवार और दोस्तों के साथ हर्षोल्लासपूर्ण और जीवंत नवरात्रि की शुभकामनाएं।

आशा है कि पूरे वर्ष नवरात्रि उत्सव का उत्साह आपके आसपास रहेगा और आपके लिए ढेर सारी खुशियाँ लेकर आएगा। आपको नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Shardiya Navratri Instagram Captions: शारदीय नवरात्रि पर इंस्‍टाग्राम पर लगाएं ये सुंदर कैप्‍शन

नवरात्रि के अवसर पर, मैं प्रार्थना करता हूं कि इस उत्सव की नौ रातें आपके जीवन को खुशियों और मुस्कुराहट से भर दें। आपको नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आपको और आपके परिवार को नवरात्रि के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएँ। क्या आप अपने प्रियजनों के साथ इस त्योहारी सीज़न का आनंद ले सकते हैं।

Navratri Messages for Whatsapp Status

हम आपके लिए व्हाट्सएप के लिए नवरात्रि स्टेटस (Navratri status) और नवरात्रि शुभकामनाओं (Navratri wishes for WhatsApp) का सबसे दिल छू लेने वाला संग्रह लेकर आए हैं। व्हाट्सएप के लिए इन अद्वितीय नवरात्रि शुभकामनाओं (Navratri messages for WhatsApp status) और व्हाट्सएप स्टेटस के लिए नवरात्रि संदेशों को आसपास के सभी लोगों के साथ साझा करें।

नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ। नवरात्रि का उत्सव हमारे जीवन से सभी नकारात्मकताएँ दूर कर दे और हमारे लिए ढेर सारी खुशियाँ लेकर आए।

सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ। आइए हम दावतों, परिधानों और भक्ति में शामिल होकर इस खूबसूरत त्योहारी सीजन का अधिकतम लाभ उठाएं।

Advance Shardiya Navratri : शारदीय नवरात्रि 2023 पर एडवांस में भेजें शुभकामनाएं

हमारे जीवन का प्रत्येक दिन दुर्गा मां की कृपा से मंगलमय हो और हम जो कुछ भी करें उसमें हमें सफलता और खुशी मिले। आपको नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आइए हम सब मिलकर माँ दुर्गा की हार्दिक प्रार्थना करें और अपने हर काम में उनका आशीर्वाद लें। नवरात्रि के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएँ।

Happy Navratri Maa Durga Whatsapp Status Messages in Hindi

धन और समृद्धि, ख़ुशियाँ और ऐश्वर्या….. क्या सबका सदा रहता है उनके घर वास जहाँ बसती है माता की भक्ति और उनका प्यार…. जय माता दी!!!

मां दुर्गा का लेकर आशीर्वाद, आओ मनाएं नवरात्रि का त्यौहार.... हर दिन में भारी हो नई उमंग, हर रात समाप्त हो गरबे से संग.... हैप्पी नवरात्रि।

Navratri Facebook Status Messages in Hindi

गरबा रास की हो मिठास…. संग को दोस्तों का साथ... तो बन जाए हर नवरात्रि खास... जय माता दी!!!

माता की भक्ति से रंगा हो नवरात्रि का त्यौहार... हर दिन, हर रात बरसे माता का प्यार और दुलार... शुभ नवरात्रि

Happy Navratri Whatsapp and Facebook Status Messages

समय आ गया है कि हम अपने जीवन में नौ शक्तियों का स्वागत करें और सुखी और समृद्ध जीवन के लिए उनका आशीर्वाद लें... आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ।

आइए हम सिर झुकाएं और नौ देवियों की प्रार्थना करें जो हमारी रक्षा करने और आशीर्वाद देने का वादा करती हैं... नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ और दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ।

साल का सबसे खूबसूरत और प्रतीक्षित समय आ गया है। यह दावत में शामिल होने और अपने परिवार और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने का समय है। यह डांडिया रास का आनंद लेने और जीवन की सभी समस्याओं को भूलने का समय है। मां आप पर अपनी कृपा बनाए रखें. आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ।

वर्ष के सबसे शुभ समय पर, मैं देवी से आपके जीवन में खुशी, सफलता, गौरव और समृद्धि लाने की प्रार्थना करता हूं। आपको जीवन के सभी सुखों का आशीर्वाद मिले। आपके सभी सपने हकीकत में बदल जाएं। आप सदैव मुस्कुराते रहें। नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ!!

नवरात्रि के पवित्र अवसर के दौरान आपका समय सबसे सुंदर हो। यह आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा लाए और इसे खुशी और गौरव के नए रंग प्रदान करे। आप अपने सभी लक्ष्य प्राप्त करें और सफलता की राह पर चलें। आपको नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ। भगवान आपका भला करे।

मेरी कामना है कि नवरात्रि का अवसर आपके लिए सौभाग्य और वैभव लेकर आए। मैं कामना करता हूं कि आपको लंबे समय तक खुशियां और सफलता मिले जिससे आप हमेशा खुश रहें। आपको और आपके परिवार को नवरात्रि के त्योहार की हार्दिक शुभकामनाएँ। बेहतर समय रहे!!!

यह नवरात्रि आपके जीवन को सकारात्मकता से जगमगाए। यह आपके परिवार और दोस्तों के साथ सुखद समय की उम्मीदें लेकर आए। आपके सभी सपने सच हों और आपका वर्ष मुस्कुराहट और खुशियों से भरा हो। आपको नवरात्रि और दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ।

नवरात्रि के पवित्र अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि आपके जीवन की सभी नकारात्मकता समाप्त हो जाए और आप केवल सर्वोत्तम लोगों और सकारात्मकता से घिरे रहें। मैं कामना करता हूं कि आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएं और आप अपने प्रियजनों के साथ आनंद के क्षणों का आनंद लें। आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ।

नवरात्रि के इस पावन अवसर पर, यही कामना है कि आपके जीवन में लक्ष्मी का साथ हो, आपके घर में सरस्वती का वास हो, आपके मन में गणेश का निवास हो और हमेशा आप पर मां दुर्गा का आशीर्वाद हो। नवरात्रि के पर्व पर हार्दिक शुभकामनाये!!!

आशा है कि नवरात्रि के त्यौहार पर नव दीपों से हो आपका घर रोशन, नव फूलों की बहार से महक आपका घर आँगन। नवरात्रि के शुभ अवसर पर मिले आपको माता रानी का आशीर्वाद और हर दिन आये आपके जीवन में नई बहार। आपको और आपके परिवार को नवरात्रि की शुभकामनाएँ।

नवरात्रि नौ रातों का एक सुंदर संयोजन है... संगीत, नृत्य, उत्सव, भक्ति, स्तुति और आध्यात्मिकता की रातें जो हमारे आज और कल को रोशन करने का वादा करती हैं। इस शुभ अवसर पर, मैं आपकी समृद्धि, सफलता और गौरव के लिए प्रार्थना करता हूं। आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ!!

लक्ष्मी का हो हर दिन साथ और मां दुर्गा का हो आशीर्वाद... नवरात्रि के पावन अवसर पर बरसे आप पर खुशियां हजार... हैप्पी नवरात्रि।

नवरात्रि का त्योहार आपके जीवन को रोशन करने के लिए खुशियाँ और सफलता लेकर आए। कोई नफरत और नकारात्मकता न हो. आप अपने प्रियजनों के साथ बेहतरीन उत्सवों और खुशी के क्षणों के साथ इन 9 रातों का आनंद लें। नवरात्रि एवं दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।