1. Home
  2. Lifestyle

IRCTC Goa Package: आईआरसीटीसी का खास ऑफर गोवा घूमने का मन हो तो फटाफट उठा लें फायदा

IRCTC Goa Package: आईआरसीटीसी का खास ऑफर गोवा घूमने का मन हो तो फटाफट उठा लें फायदा 
IRCTC Goa Package offers 5night and 6day tour :  अगर आप भी दिसंबर महीने में गोवा घूमने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल आईआरसीटीसी आपके लिए शानदार और किफायती पैकेज लेकर आया है। बता दें कि टूर की शुरुआत तमिलनाडु के तेनकासी से की जाएगी। ये 5 रात और 6 दिन का टूर है जिसकी शुरुआत 7 दिसंबर 2023 से होनी है। पैकेज की शुरुआत 11,750 रुपए प्रति व्यक्ति से की जाएगी.

IRCTC launches air tour package to visit Goa : गोवा भारत का मशहूर पार्टी डेस्टिनेशन है. हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक गोवा घूमने को जाते हैं. अगर आप भी दिसंबर के महीने में गोवा घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए शानदार और किफायती पैकेज लेकर आया है. यह यात्रा भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन (Bharat Gaurav Tourist Train) के जरिए कराई जाएगी. आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इस टूर पैकेज की जानकारी दी है. इस टूर की शुरुआत तमिलनाडु के तेनकासी से होगी.

IRCTC Goa Package

आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इस पैकेज की जानकारी दी है, टूर की शुरुआत तमिलनाडु के तेनकासी से की जाएगी। ये 5 रात और 6 दिन का टूर है जिसकी शुरुआत 7 दिसंबर 2023 से होनी है। पैकेज की शुरुआत 11,750 रुपए प्रति व्यक्ति से की जाएगी। पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं। खास बात तो ये है आपको केवल पैसे देने हैं और उसके बाद यात्रा में खाने, पीने और ठहरने तक किसी भी तरह की चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

टूर पैकेज को लेकर खास बातें

पैकेज का नाम- Goa Special (SZBG11A)

कितने दिन का होगा टूर- 5 रात और 6 दिन रवाना

होने की तारीख – 7 दिसंबर, 2023

मील प्लान- मॉर्निंग टी, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर

कितने का रहेगा टूर पैकेज

टैरिफ पैसेंजर द्वारा चुनी गई कैटेगरी के अनुसार, इकोनॉमी कैटेगरी में प्रति व्यक्ति खर्च 11,750 रुपए आएगा, वहीं 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 11,050 रुपए खर्च किए जाएंगे। वहीं कम्फर्ट कटैगरी का प्रति व्यक्ति खर्च 19,950 रुपए आएगा, जबकि 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 19,150 रुपए चार्ज किया जाएगा।

IRCTC Goa पैकेज में क्या नहीं होगा

स्मारक प्रवेश शुल्क, बोटिंग,एडवेंचर स्पोर्ट आदि।

खाना पहले से ऑफर में है और मेन्यू का विकल्प उपलब्ध नहीं है।

किसी भी रूम सर्विस का शुल्क लिया जाएगा।

दर्शनीय स्थलों की यात्रा, प्रवेश द्वार और स्थानीय गाइड आदि की लागत यात्रा कार्यक्रम में शामिल नहीं है।

ड्राइवरों, वेटरों, गाइडों, प्रतिनिधियों, फ्यूल सरचार्ज आदि आइटिनरी में नहीं है।

व्यक्तिगत प्रकृति का कोई भी खर्च जैसे कपड़े धोने का खर्च, वाइन, मिनरल वाटर, भोजन और पानी जो हमारे द्वारा प्रदान किए गए नियमित मेन्यू में नहीं हैं।

Indian Whiskey Brands : इंडिया में ही बनती ये खास व्हिस्की, जिसकी है दुनिया दीवानी, 25 ब्रांड में से 13 सिर्फ भारत के के नाम


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।