1. Home
  2. Lifestyle
  3. Relationship

Devar Bhabhi ki Love Story: पति की एक गलती से देवर भाभी के बीच बन गया रोमांटिक संबंध, फिर हुआ ऐसा की...

Devar Bhabhi ki Love Story: पति की एक गलती से देवर भाभी के बीच बन गया रोमांटिक संबंध, फिर हुआ ऐसा की...
Devar Bhabhi Ki Prem Kahani : आज की पोस्ट में हम आपको Devar Bhabhi ki Love Story के बारे में बताएंगे। कैसे पति की लापरवाही के कारण Dever Bhabhi के बीच extramarital affair शुरू हुआ और बात Devar Bhabhi Ki Prem Kahani तक पहुच गई। 

Desi Kahani Devar Bhabhi : मैं 28 साल की शादीशुदा महिला हूं। मेरा पति मेरे से 10 साल बड़ा है। मैं एक गरीब परिवार से हूं। कुछ समय पहले ही मेरी शादी एक अमीर परिवार में हुई है। जिसके बाद मुझे सामाजिक और सांस्कृतिक मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है।

Dever Bhabhi Romance Devar Bhabhi ki Love Story

दरअसल, जिस परिवार कि मैं बहू बनी हूं, वहां घर में भी अच्छे कपड़े पहनना-ढंग से तैयार होकर रहना, आए दिन बाहर खाना खाना और पार्टी करना बहुत आम है। हालांकि, मुझे इन सब की आदत नहीं है, लेकिन इसके बाद भी मैं हर दिन उनके तौर-तरीकों में ढलना सीख रही हूं। खैर, ऐसा करने में मुझे कोई परेशानी भी नहीं है, लेकिन एक चीज ने मुझे बहुत परेशान कर दिया।

Devar Bhabhi ki Love Story Haryana

दरअसल, मेरे पति का चचेरे भाई मेरी उम्र का है। वह एक नौजवान और स्मार्ट लड़का है। वह बिजनेस से संबंधित काम की वजह से नियमित रूप से हमारे घर आता रहता है। हम अक्सर एक-दूसरे से टकराते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से मैं नोटिस कर रही थी कि वह मेरे करीब आने की कोशिश करने लगा था। ऐसा इसलिए क्योंकि वह जब भी मुझे देखता है, तो कोई न कोई टिप्पणी करने लगता । वह अक्सर मेरा हाथ पकड़ने का कारण ढूंढता है। 

देवर पर आने लगा दिल

एक दिन उसने मुझसे कहा भी कि अगर मैं अविवाहित होती, तो वह मुझसे शादी कर लेता। वह केवल मुझे देखने के लिए ही हमारे घर आता था। मैंने इसकी शिकायत अपने पति से की तो उसने कहा कि मैं इसे गंभीरता से न लूं। मेरे लिए ये जवाब हैरान करने वाला था। मैंने मेरे पति से ऐसे जवाब की अपेक्षा नहीं की थी। इस घटना के बाद मैंने मेरे पति से उसकी दोबारा शिकायत नहीं की और धीरे धीरे मुझे भी वो अच्छा लगने लग गया। हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए। मुझे खुद को पता नहीं लगा कि मैं कैसे उसके करीब आ गई। हम दोनों घंटों एक दूसरे से चैट करते थे। 

Chanakya Niti : इस तरह के रोमांटिक पतियों से हमेशा खुश रहती हैं महिलाएं, ये है इसके पीछे का कारण

देवर ने डेट पर जाने की रखी बात

एक दिन उसने मुझे अकेले में मिलने के लिए कहा और बाहर डेट पर जाने की बात कही लेकिन मैंने मना कर दिया। फिर एक दिन वो दिन में हमारे घर आया। उस दिन मैं घर में अकेली ही थी। वो मेरे लिए एक गिफ्ट लेकर आया था। मुझे ये सब देखकर बहुत खुशी हुई। उसने मेरे खूससुरती की तारीफ करना शुरू कर दी और उसने मेरा हाथ अपने हाथ मे लिया और किस किया। वो दिखने में काफी हैंडसम था मैं भी उसके पास आने के लिए मरे जा रही थी। 

ऐसे भाभी के करीब आया देवर

उसने मुझे अपनी बाहों में लिया और रोमांस करना शुरू कर दिया। हम दोनों ने उस दिन पहली बार संबंध बनाए। अब हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। हम दोनों साथ रहना चाहते हैं। मुझे मेरे किए पर कोई पछतावा नहीं है। जब मेरे पति को ही इससे कोई दिक्कत नहीं थी मैं उसे धोखा नहीं देना चाहती थी लेकिन उसकी गलती के कारण ही हम दोनों करीब आए हैं। 

Devar Bhabhi Love Story: चचेरे देवर के साथ भाभी का चल रहा था चक्कर, पहले पति को मारा और अब ये पंगा हो गया उनके साथ


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।