1. Home
  2. National
  3. Punjab

Punjab News : लड़कियों को गलत तरीके से टच करता था गणित का शिक्षक, मचा बवाल

Punjab News : लड़कियों को गलत तरीके से टच करता था गणित का शिक्षक, मचा बवाल
जानकारी के अनुसार इस स्कूल में लहल, करतारपुर, जीरख और धौलमाजरा गांवों के बच्चे पढ़ते हैं। परिजनों का कहना है कि गणित टीचर लड़कियों को गलत तरीके से टच करता है। 

खन्ना (पंजाब) : खन्ना के थाना मलौद के अधीन आते एक गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल में गणित टीचर द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया। इस घटना के बाद परिजनों द्वारा स्कूल में इक्ट्ठे होकर विरोध किया गया।

साथ ही टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।जानकारी के अनुसार इस स्कूल में लहल, करतारपुर, जीरख और धौलमाजरा गांवों के बच्चे पढ़ते हैं। परिजनों का कहना है कि गणित टीचर लड़कियों को गलत तरीके से टच करता है।

कई बार उनकी लड़कियों ने घर आकर बताया लेकिन वे सोचते रहे कि टीचर खुद अपनी हरकतों से बाज आ जाएगा। लेकिन जब टीचर नहीं हटा तो मजबूरी में उन्हें स्कूल आकर विरोध करना पड़ा। 

वहीं इस पूरे मामले में उक्त टीचर ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी किसी मंशा के साथ किसी छात्रा से छेड़छाड़ नहीं की।

अगर किसी छात्रा को डांटते हुए कहीं गलत तरीके से टच हुआ तो उसके लिए माफी मांगते हैं।

दूसरी तरफ स्कूल की इंचार्ज लैक्चरार रूपिंदर कौर ने कहा कि इस घटना को लेकर सीनियर अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।