1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Call Of Duty Season 6 : ऐश एविल डेड 2 ऑपरेटर को कैसे हासिल करें जानें पूरी डिटेल्स

Call Of Duty Season 6: ऐश एविल डेड 2 ऑपरेटर को कैसे हासिल करें जानें पूरी डिटेल्स
Call of duty season 6 Ash Evil Dead 2 operator details: कॉल ऑफ़ ड्यूटी में 27 सितंबर, 2023 को द एविल डेड 2  के प्रसिद्ध अभिनेता ऐश विलियम्स, वारज़ोन 2 और MW2 के सीज़न 6 में दिखाई देंगे।

How to get Call of duty season 6 Ash Evil Dead 2 operator : द एविल डेड 2 (The Evil Dead 2) के प्रसिद्ध अभिनेता ऐश विलियम्स (Ash Williams), वारज़ोन 2 और MW2 के सीज़न 6 में दिखाई देंगे।

कॉल ऑफ़ ड्यूटी (Call of Duty) के एक बयान के अनुसार, यह 27 सितंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

इसमें कई लाइसेंस प्राप्त ऑपरेटर शामिल होंगे। इसमें एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड से स्पॉन, लिलिथ और इनारियस, मास्टर्स ऑफ द यूनिवर्स से स्केलेटर और अन्य प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हैं।

हॉरर फिल्म एविल डेड का केंद्रीय किरदार ऐश विलियम्स इन नए ऑपरेटरों में से एक है।

मूल अभिनेता ब्रूस कैंपबेल द्वारा इस चरित्र को कॉल ऑफ़ ड्यूटी की दुनिया में जीवंत किया जाएगा।

एक्टिविज़न द्वारा अभी तक कोई निश्चित रिलीज़ डेट प्रदान नहीं की गई है।

ऐश एविल डेड 2 ऑपरेटर बंडल (Ash Evil Dead 2 Operator Bundle)

दूसरी ओर, ऐश एविल डेड 2 ऑपरेटर बंडल संभवतः MW2 के सीज़न 6 और वारज़ोन 2 के 'द हॉन्टिंग' इवेंट के दौरान उपलब्ध कराया जाएगा। यह 17 अक्टूबर, 2023 को शुरू होने वाला है।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, द एविल डेड 2 ऑपरेटर को सीज़न 6 के द हॉन्टिंग इवेंट के दौरान वारज़ोन 2 (Warzone 2) और मॉडर्न वारफेयर 2 (Modern Warfare 2) स्टोर्स में बेचे जाने की उम्मीद है।

उम्मीद है कि मॉडर्न वारफेयर 2 और वारज़ोन 2 के लिए ऐश एविल डेड 2 ऑपरेटर बंडल की कीमत 2,400 सीओडी पॉइंट ($19.99) होगी।

यह लारा क्रॉफ्ट, निकी मिनाज और स्नूप डॉग जैसे अन्य लाइसेंस प्राप्त बंडलों के अनुसार है जो पहले ही उपलब्ध कराए जा चुके हैं।

ऐश एविल डेड 2 ऑपरेटर बंडल के पूर्ण विनिर्देशों को अभी तक कॉल ऑफ़ ड्यूटी द्वारा सार्वजनिक नहीं किया गया है।

एक्टिविज़न के अनुसार, डूम ट्रेसर हथियार सेट के साथ, जिसमें खेल में दुश्मनों को चीरने और फाड़ने के लिए एक चेनसॉ और एक लंबी दूरी की बन्दूक शामिल है, खिलाड़ी कथित तौर पर मृतकों में डूबे हो सकते हैं।

यह कॉल ऑफ़ ड्यूटी गेमर्स (Call of Duty gamers) के लिए उपलब्ध कई नए हथियारों में से एक है।

बंडल में संभवतः विभिन्न प्रकार के आइटम शामिल होंगे। इसमें हथियार ब्लूप्रिंट, लोडिंग स्क्रीन, स्टिकर, कॉलिंग कार्ड, आकर्षण, फिनिशिंग तकनीक और बहुत कुछ शामिल होने की संभावना है।

इन सभी को चरित्र-अनुकूलित किया जा सकता है।

इसके वारज़ोन 2 (Warzone 2) और मॉडर्न वारफेयर 2 (Modern Warfare 2) में पहले के लाइसेंस प्राप्त बंडलों के पथ पर चलने की संभावना है।

Booyah Bonanza इवेंट शुरू, जानें Free Fire MAX में बैकपैक स्किन कैसे मिलेगी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।