1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire India इस दिन होगा लॉन्च, जानें पुरानी आईडी के डायमंड्स अकाउंट में कैसे आएंगे?

Free Fire India इस दिन होगा लॉन्च, जानें पुरानी आईडी के डायमंड्स अकाउंट में कैसे आएंगे?
FF launch ke baad purane account ke diamond kaise milenge: फ्री फायर इंडिया जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस गेम को खेलने वालों का सवाल है की क्या पुरानी आईडी के डायमंड्स अकाउंट में कैसे आएंगे? आज हम आपको बताएंगे की आप डायमंड्स कैसे हासिल कर सकते हैं। 

How to recover Free Fire India old account diamonds : फ्री फायर के दीवाने इस गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस गेम को लेकर प्लेयर के मन में काफी सवाल भी हैं की पुरानी आईडी के डायमंड्स अकाउंट में कैसे आएंगे?

FF launch ke baad purane account ke diamond kaise milenge

ग्रेना के डेवलपर्स ने फ्री फायर इंडिया की लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि गेम जल्द ही Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा। खेल के महत्वपूर्ण हिस्सों पर अभी काम चल रहा है।

डायमंड्स अकाउंट में कैसे आएंगे?

आपको बता दें कि गेमिंग समुदाय के दर्शकों के मन में कई सवाल चल रहे हैं कि क्या पुरानी आईडी में मौजूद लाखों रुपये के कंटेंट और हीरे एफएफआई में आएंगे या नहीं। खैर, इस लेख में हम पुरानी आईडी के साथ डायमंड्स एफएफआई में शामिल होने के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

गेम की प्रीमियम मुद्रा

हीरे फ्री फायर इंडिया गेम की प्रीमियम मुद्रा हैं। यदि खिलाड़ी स्टोर सेक्शन से आइटम खरीदना चाहते हैं, तो उन्हें खेल की मुद्रा, डायमंड्स खर्च करनी होगी। हालाँकि, एफएफआई में खिलाड़ियों को हीरे खर्च करने के बारे में एक अनूठी सुविधा मिलेगी, जिसे 'खर्च प्रतिबंध' नाम दिया गया है।

इतने के खरीद सकेंगे 

इस फीचर की मदद से 18 साल से कम उम्र के बच्चे एक दिन में सिर्फ 6000 रुपये के हीरे खरीद सकेंगे. इसके अलावा गेम में लत को कम से कम रखने के लिए एक नया फीचर मिलेगा।

आपको बता दें कि फ्री फायर आईडी का इस्तेमाल MAX वर्जन में और PUBG मोबाइल आईडी का इस्तेमाल BGMI में किया जा रहा है। इसी तरह, FFI में MAX ID का उपयोग किया जाएगा और हीरे सहित पूरा डेटा खाते में दिखाई देगा। इस वजह से खिलाड़ियों को चिंता करने की कोई बात नहीं है और ग्रेना के डेवलपर्स ने डेटा को पूरी तरह से सुरक्षित रखने के लिए योटा डेटा कंपनी के साथ सहयोग किया है।

अगर आप Free Fire MAX के क्लैश स्क्वाड मोड में बढ़ाना चाहते हैं रैंक तो अपनाएं ये ट्रिक्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।