1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire India जल्द होगा लॉन्च, जानों कितने डायमंड्स खरीद सकेंगे एक दिन में

Free Fire India जल्द होगा लॉन्च, जानों कितने डायमंड्स खरीद सकेंगे एक दिन में
Free Fire India diamonds : फ्री फायर की इंडिया में वापसी के साथ, एक नई सुविधा दिखाई देगी। खिलाड़ियों को "व्यय सीमा" की एक अनूठी सुविधा मिलेगी। जिससे 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को एक दिन में 6000 रुपये से अधिक के डायमंड्स नहीं खरीद सकेंगे। 

Free Fire India diamonds : भारतीय गेमिंग समुदाय फ्री फायर इंडिया (Free Fire India) की वापसी को लेकर काफी उत्साहित है। गेम की लॉन्च डेट 5 सितंबर थी लेकिन डेवलपर्स ने गेम की रिलीज डेट टाल दी।

Free Fire India गेम के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। उम्मीद है कि गेम जल्द ही Google Play Store और Apple App Store पर वापस आ जाएगा।

free fire india returns how many diamonds buy in a day

आपको बता दें कि इस बैटल रॉयल गेम की प्रीमियम मुद्रा हीरे हैं। खिलाड़ियों को गेम के स्टोर सेक्शन से आइटम खरीदने के लिए हीरे खर्च करने होंगे और एफएफआई (Free Fire India) की वापसी के साथ, एक नई सुविधा दिखाई देगी। 

जो उन्हें एक दिन में सीमित हीरे खरीदने की अनुमति देगी। खैर, इस लेख में हम पूरी तरह से बात करेंगे कि हम एक दिन में कितने हीरे खरीद सकते हैं।

Free Fire India : एक दिन में कितने डायमंड्स खरीद सकेंगे ?

भारत सरकार ने आईटी एक्ट की धारा 69ए के आधार पर फरवरी 2022 में फ्री फायर पर प्रतिबंध लगा दिया। गेम पर प्रतिबंध लगाने का मुख्य कारण सुरक्षा बताया गया था।

हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि 18 साल से कम उम्र के एक बच्चे ने अपने माता-पिता के कार्ड का उपयोग करके लाखों कमाए। ऐसा कई बार हुआ है.

आपको बता दें कि Free Fire India में प्लेयर्स को कई बदलाव देखने को मिलेंगे। हालाँकि, डेवलपर्स ने कुछ विशिष्ट सुविधाओं का खुलासा किया है।

फ्री फायर मैक्स के State Wars इवेंट में Turn Angel ग्लू वॉल स्किन और Dino सूट फ्री में ऐसे मिलेंगे, जानें क्या हैं स्टेप्स

जिसमें सीमित खेल सीमा, ब्रेक लेने की सलाह, बुरे व्यवहार के खिलाफ रिपोर्ट करना, कितना पैसा खर्च किया जा सकता है। 

इसकी एक सीमा और नकली दुनिया होने के बारे में एक संदेश शामिल है। ये सभी फीचर्स गेमिंग समुदाय के लिए फायदेमंद माने जाते हैं।

एफएफआई (Free Fire India) की वापसी के साथ, खिलाड़ियों को "व्यय सीमा" की एक अनूठी सुविधा मिलेगी, जिससे 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को एक दिन में 6000 रुपये से अधिक की मदद नहीं मिलेगी।

इसके अलावा गेम के रिलीज होने के साथ ही प्लेयर्स को कई उपयोगी फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, जिसका भारत में हर गेमर को इंतजार है।

ये हैं मोबाइल में Free Fire MAX की तरह खेलने वाले Battle Royale Games


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।