1. Home
  2. Utility News

Airtel लाया शानदार रिचार्ज प्लान, 1799 रुपये की कीमत में मिलते हैं खूब सारे फायदे

Airtel लाया शानदार रिचार्ज प्लान, 1799 रुपये की कीमत में मिलते हैं खूब सारे फायदे
एयरटेल का सबसे सस्ता एनुअल प्लान 1799 रुपये का आता है। यह प्लान 365 दिनों के लिए वैध है और इसमें कुल 24 जीबी डेटा दिया जा रहा है। 

Recharge Plan : एयरटेल अपने यूजर्स के खास प्लान लाता रहता है, जिसमें कॉलिंग और डेटा के साथ कई अन्य तरह की सुविधाएं मिलती हैं। ऐसे ही जो एयरटेल यूजर्स हर महीने के रिचार्ज से परेशान हो चुके हैं, उनके लिए एयरटेल ने शानदार एनुअल प्लान पेश किया है।

यानी जिसने यह रिचार्ज एक बार करवा लिया उसे बार-बार परेशान नहीं होना पड़ेगा।वैसे एयरटेल एनुअल प्लान में सबसे सस्ता प्लान 1,799 रुपये का आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिल रहा है।  चलिए हम आपको बताते हैं कि एनुअल प्लान फायदेमंद रहेगा या नहीं।

Airtel 1799 रिचार्ज प्लान

एयरटेल का सबसे सस्ता एनुअल प्लान 1799 रुपये का आता है। यह प्लान 365 दिनों के लिए वैध है और इसमें कुल 24 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा और 100 SMS प्रतिदिन मिल रहे हैं।

इस प्लान में यूजर्स को Apollo 24|7 Circle का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही FASTag पर पेमेंट करने पर 100 रुपये कैशबैक मिलेगा। साथ में फ्री हैलोट्यून और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

क्या फायदेमंद रहेगा?

जैसे कि बताया एयरटेल का यह एनुअल प्लान 1799 रुपये है। अब इस प्लान को मंथली हिसाब से देखें तो इसका खर्चा करीब 150 रुपये आएगा। जबकि 150 रुपये के प्राइस प्वाइंट में बाकी कोई प्लान मौजूद नहीं है, जो 150 रुपये में आता है।

इस हिसाब से यूजर्स के लिए एनुअप प्लान बेस्ट साबित हो सकता है। एयरटेल का 2999 रिचार्ज प्लानयह प्लान भी एनुअल वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है।

इसके साथ ही डेली 2GB डेटा, 100 SMS प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दिए जा रहे हैं।

एयरटेल का 3359 रिचार्ज प्लान

यह प्लान भी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है।

इसके साथ इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा और एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइ सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।