1. Home
  2. Utility News

आज ही घर लाये ये Portable Mini AC जो गर्मी में घर को बना देगी शिमला, जाने पूरी जानकारी

आज ही घर लाये ये Portable Mini AC जो  गर्मी में घर को बना देगी शिमला, जाने पूरी जानकारी 
फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने के कई ऑप्शन्स अवेलेबल होते हैं। आप वहां पर जाकर अपने पसंदीदा मिनी एसी को चुन सकते हैं। 

Portable Mini AC : अब पसीने वाली गर्मियों ने अपना रौद्र रुप दिखाना शुरू कर दिया है। अपने घरों में लोग AC और Cooler की सर्विसिंग भी करवा रहे है। वहीं पोर्टेबल कूलर और एसी इन दिनों मार्केट में खूब डिमांड में बना हुआ है।

अगर आपके यहां बिजली की समस्या है और आप ज्यादा हवा देने वाला कूलिंग डिवाइस खरीदना चाहते है तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आए है Portable Mini AC का। इस डिवाइस के जरिए आप अपने कमरे में कूलिंग कर सकते है।

अगर आप भी सस्ते दाम में गर्मी से राहत पाना चाहते हैं तो चलिए आपको इस डिवाइस के बारे में बताते है।

Portable Mini AC Feature or price

जब हम गर्मियों के दिनों में घर से बाहर निलकते हैं तब गर्मी लगने की सबसे ज्यादा समस्या होती है। ऐसे में यह पोर्टेबल मिनी एसी आप ग्राहकों के लिए बेस्ट है। इस डिवाइस को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों से आसानी से खरीद सकते है।

वहीं बात करें इस एसी की कीमत की तो इसकी शुरुआत ₹400 से शुरु होती है और लास्ट 2000 रुपये तक पहुंच जाती है।

Low Price में होगा सारा काम

फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने के कई ऑप्शन्स अवेलेबल होते हैं। आप वहां पर जाकर अपने पसंदीदा मिनी एसी को चुन सकते हैं। इसके इस्तेमाल के लिए आपको एक लीटर पानी चाहिए होता है जिससे आपका सारा काम हो जाता है।

इसके अलावा आप ड्राय आइस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। खास बात है कि यह डिवाइस बिजली से नहीं चलता है इसके लिए आपको बस इसे चार्ज करना होता है। जिसके बाद ये 3 से 5 घंटे तक कमरे में ठंडी हवा को फेंकता है।

इसके अलावा इसमें तीन मोड (लो, मीडिया और हाई) दिए गए है , इसके अनुसार आप कूलिंग को भी ऊपर नीचे कर सकते है। हालांकि आपको मार्केट में और भी दूसरी कंपनी के कई मिनी एसी और कूलर खरीदने को मिल जाते है।

जिनके दाम भी आप ग्राहकों के बजट में है ताकि आप इसे खरीदकर इसका अच्छे से इस्तेमाल कर सकें। यहां तक कि भीषण गर्मियों से भी छुटकारा मिल सकें।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।