1. Home
  2. Utility News

BSNL लाया नया Cinema plus पैक सिर्फ 49 रुपये में, जाने पूरी डिटेल

BSNL लाया नया Cinema plus पैक सिर्फ 49 रुपये में, जाने पूरी डिटेल
इस बीएसएनएल पैक की कीमत अभी इस समय आप ग्राहकों को 49 रुपये की मिल रही है। लेकिन इसकी असल कीमत 99 रुपये की है। 

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) आए दिन अपने ग्राहकों के लिए अच्छे और सस्ते प्लान को पेश करता रहता है। जिस वजह से यूजर्स भी खुश हो कर बीएसएनएल के प्लांस को लेता है। वहीं अब कंपनी की ओर से ओवर-द-टॉप यानी ओटीटी रिचार्ज को लॉन्च किया गया हैं।

इन नए रिचार्ज प्लान को सिनेमाप्लस रिचार्ज नाम दिया गया है। इस सिनेमा प्लान को Lionsgate, ShemarooMe, Hungama और EpicOn जैसे ओटीटी के साथ पेश किया गया है। यानी अब यूजर्स को एक सिंगल रिचार्ज प्लान में ही कई सारे OTT प्लेटफॉर्म दिए जा रहे हैं।

इसके लिए कुछ भी अलग से कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। BSNL कंपनी ने ऐसे तीन नए रिचार्ज प्लान को लॉन्च किए हैं। तो अगर आप इन प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, आपको डिटेल से बताते है।

BSNL Cinemaplus Starter pack

इस बीएसएनएल पैक की कीमत अभी इस समय आप ग्राहकों को 49 रुपये की मिल रही है। लेकिन इसकी असल कीमत 99 रुपये की है। आपको बता दें कि यह प्लान लगभग 7 ओटीटी ऐप्स की सुविधाओं के साथ आता है। इस प्लान में Shemaroo, Hungama, Lionsgate और Epic on जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी एक्सेस दिया जाता है।

BSNL Cinemaplus Full Pack

बीएसएनल के इस रिचार्ज प्लान के प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत 199 रुपये है। जिसमें आप यूजर्स को ZEE5 Premium, SonyLIV Premium, YuppTV और Hotstar जैसे ओटीटी ऐप्स भी उपलब्ध करवाएं जा रहे है।

BSNL Cinemaplus Premiere Pack

इस रिचार्ज प्लान की कीमत आप ग्राहकों को 249 रुपये की मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को ZEE5 Premium, SonyLIV Premium, YuppTV, Shemaroo, Hungama, Lionsgate और Hotstar जैसे ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

कैसे कर सकते है एक्सेस

सिनेमाप्लस रिचार्ज प्लान के लिए यूजर्स के पास सबसे पहले BSNL का एक्टिव फाइबर कनेक्शन जरूर होना चाहिए। इसके बाद यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से ही इस  Cinemaplus Plan को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा आप ग्राहक अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ही कंटेंट को एक्सेस कर देख पाएंगे।

होगी रुपयों की बचत

BSNL कंपनी का ये मानना है कि इस तरह के प्लान से इसके यूजर्स के पैसों की सेविंग्स होगी। क्योंकि इन प्लान को लेने के लिए यूजर्स को अलग-अलग रिचार्ज के लिए ज्यादा रूपये खर्च करने नहीं होंगे। और आप घर बैठे ही इन प्लांस का भरपूर मज़ा ले सकेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।